DA Image
11 सितम्बर, 2020|10:13|IST

अगली स्टोरी

बक्सर में चिन्हित किए गए 26 नए कोविड पॉजिटिव

default image

बक्सर। निज संवाददाता

उतार-चढ़ाव के साथ जिले में कोविड संक्रमितों को मिलने का सिलसिला अनवरत जारी है। आलम यह है कि घट-बढ़ संख्या के साथ हर दिन नए मरीजों की पहचान अभी भी हो रही है। हालांकि सैंपल के अनुपात मेंं पॉजिटिव आने की तादाद कम हो गई है।

रविवार को प्रशासन द्वारा जारी दैनिक रिपोर्ट के अनुसार 26 नए संक्रमित पहचाने गए हैं। इसके साथ जिले में पॉजिटिव की कुल संख्या 2,771 हो गईं हैं। नए संक्रमितों में बक्सर प्रखंड व शहरी क्षेत्र के 13, चौसा प्रखंड के 2, इटाढ़ी के 1 व राजपुर के 5 तथा डुमरांव के 3, केसठ व नावानगर के 1-1 मरीज शामिल हैं।

सदर अनुमंडल क्षेत्र के संक्रमित

सदर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बक्सर के शिवपुरी के चार, चीनी मिल मुहल्ला के एक, कृतपुरा गांव के दो, निरंजनपुर के पांच व शिवसागर के एक संक्रमित हैं। वही राजपुर प्रखंड के सभी पांच मरीज बारूपुर पंचायत के भरखरा गांव के हैं। इटाढ़ी प्रखंड का एक मरीज खखड़ही तथा चौसा प्रखंड के दोनों मरीजों का तार बारे मोड़ से जुड़ा है।

डुमरांव अनुमंडल के प्रभावित क्षेत्र :

डुमरांव अनुमंडल क्षेत्र के संक्रमितों में डुमरांव प्रखंड के नया भोजपुर के दो व एमपीटीसी के एक व्यक्ति हैं। वही नावानगर प्रखंड का एक मरीज टीकपोखर तथा केसठ प्रखंड का एक पॉजिटिव दसियांव गांव का निवासी है।

जिले का कोरोना अपडेट

31 अगस्त को जारी दैनिक रिपोर्ट के अनुसार जिले में जांच के लिए 97,161 सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 96,463 सैंपल के नतीजे प्राप्त हुए हैं तथा 698 के परिणाम लंबित हैं। संक्रमितों की कुल संख्या 2,745 से बढ़कर 2,771 हो गई हैं। जबकि 92,798 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं। कुल संक्रमितों में से 2,593 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं तथा एक्टिव मरीजों की संख्या 178 रह हो गईं हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:26 new Kovid positives identified in Buxar