ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफबर्थडे पार्टी में गोली लगने से जख्मी युवक की मौत

बर्थडे पार्टी में गोली लगने से जख्मी युवक की मौत

दीपनगर थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव में शनिवार की रात बर्थडे पार्टी के दौरान गोली लगने से एक युवक जख्मी हो गया था। सोमवार को उसकी मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी। पटना में ही मृतक का पोस्टमार्टम...

बर्थडे पार्टी में गोली लगने से जख्मी युवक की मौत
बिहारशरीफ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिMon, 29 Oct 2018 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपनगर थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव में शनिवार की रात बर्थडे पार्टी के दौरान गोली लगने से एक युवक जख्मी हो गया था। सोमवार को उसकी मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी। पटना में ही मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। युवक की पहचान नवीनगर गांव निवासी राहुल कुमार के रूप में की गयी है।

युवक के रिश्तेदार इन्द्रजीत ने मौत की पुष्टि करते हुये कहा कि सोमवर को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि पटना पुलिस ने राहुल का बयान लिया था। उसका कहना था कि गोतिया के दो परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि परिवार के युवकों में दोस्ती हो गयी थी। घटना के दिन राहुल को घर से बुलाकर ले गये थे। उसने आरोप लगाया है कि पार्टी के दौरान पीछे से उसे गोली मार दी। 

इधर, दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि उन्हें मौत की सूचना नहीं दी गयी है। परिजनों ने शिकायत भी नहीं की है। घटना के बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन की थी। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें