ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफचंडी में पीटकर महिला की हत्या

चंडी में पीटकर महिला की हत्या

लोग आत्महत्या का कर रहें दावा जैतपुर गांव में मंगलवार की रात हुई घटना चंडी। एक संवाददाता थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव में विवाहिता...

चंडी में पीटकर महिला की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 28 Apr 2021 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

ससुराल के लोग आत्महत्या का कर रहें दावा

जैतपुर गांव में मंगलवार की रात हुई घटना

चंडी। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव में विवाहिता की पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि, ससुराल के परिजन का दावा है कि महिला ने आत्महत्या की है। महिला तीन बच्चों की मां थी। सबसे छोटा मात्र 6 महीने का था। मृतका टुन्ना यादव की पत्नी सोनी देवी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।

ग्रामीणों की माने तो पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। पति ने मारपीट भी की थी। इसी वजह से महिला ने आत्महत्या कर ली। इधर, थानाध्यक्ष ऋतुराज का कहना है कि पति-पत्नी के बाद मारपीट हुई थी। इसके बाद महिला की मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने लाश को जब्त कर लिया है। प्रथमदृष्टया मारपीट कर हत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है। मामला संदिग्ध है। मृतका के परिजन ने अभी तक लिखित शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं को सामने रखकर छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें