Wine seized, 6 arrested - जिले में देसी-विदेशी शराब के साथ छह गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिले में देसी-विदेशी शराब के साथ छह गिरफ्तार

शराब के धंधेबाजों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में इस्लामपुर, चंडी व अस्थावां थाना की पुलिस ने छह धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। इस्लामपुर में दो महिला धंधेबाजों को पकड़ा गया है। इसके अलावा एक बाइक से अंग्रेजी शराब भी बरामद हुई है। इसी तरह अस्थावां में शराब चुलाते दो भाइयों को पकड़ा गया है।

पुलिस को देखते ही शराब छोड़कर भागा धंधेबाज

इस्लामपुर। स्थानीय थाना की पुलिस ने 33 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि शनिवार की रात गुप्त सूचना मिली की धंधेबाज शराब की सप्लाई करने जा रहा है। सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के पास स्थित डाकबंगला के निकट घेराबंदी की गयी। पुलिस को देखते ही बाइक सवार धंधेबाज शराब को छोड़कर भाग निकला। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक पर चार कार्टन शराब ले जा रहा था। धंधेबाज ने शराब जमीन पर पटक दिया इससे कई बोतलों फूट गयी। 33 बोतल शराब सही-सलामत बरामद की गयी है।

इसी तरह पुलिस ने खटोलना बिगहा गांव में शनिवार की रात छापेमारी की गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव में छापेमारी की गयी थी। छापेमारी के दौरान कारी देवी व गिरिजा देवी के घर से शराब बरामद की गयी थी। उस समय दोनों भागने में सफल रही थी। शनिवार की रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

चुलौआ शराब के साथ दो भाई गिरफ्तार

अस्थावां। थाना क्षेत्र के लखनु बिगहा गांव में पुलिस ने शराब के साथ दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात गांव में छापेमारी की गयी। छापेमारी के दौरान सुरेश चौधरी व बालक चौधरी को सात लीटर चुलौआ शराब के साथ पकड़ा गया है। दोनों सगे भाई हैं। उन्होंने बताया कि शराब के धंधे के खिलाफ यह अभियान जारी रहेगा।

एक शराबी और एक धंधेबाज गिरफ्तार

चंडी। चंडी पुलिस ने छापेमारी कर एक धंधेबाज व एक शराबी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष रामबदन सिंह ने बताया कि शनिवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर गदनपुरा गांव में छापेमारी की गयी। पुलिस को देखते ही धंधेबाज रामेश्वर पासवान भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया। उसके पास से एक लीटर चुलौआ शराब बरामद किया गया। इसी तरह जोगिया गांव निवासी जितेन्द्र कुमार को शराब के नशे में चंडी बाजार से गिरफ्तार किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wine seized, 6 arrested