ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफसिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाज

सिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाज

सिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाजसिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाजसिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाजसिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाजसिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की...

सिलाव अस्पताल को अपग्रेड करने की उठी आवाज
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 18 Oct 2021 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएस व बीडीओ ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण

फोटो:

सिलाव अस्पताल-सिलाव अस्पताल का निरीक्षण करते सीएस, बीडीओ व अन्य।

सिलाव। निज संवाददाता

सिविल सर्जन सुनील कुमार सिन्हा व बीडीओ डॉ. उदय कुमार ने सोमवार को सिलाव अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बीडीओ ने अस्पताल को अपग्रेड करने पर जोर दिया। सीएस ने इसके लिए प्रयास करने का आश्वासन दिया।

निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने अस्पताल में साफ-सफाई की व्यवस्था को देखा। अस्पताल के सभी कर्मचारी मौजूद थे। इसके अलावा मरीजों के वार्ड व दवा के स्टोर का भी जायजा लिया। बीडीओ ने कहा कि जमीन की कमी के कारण परेशानी होती है। सिलाव की आबादी 2 लाख के करीब है। काफी संख्या में मरीज यहां आते हैं। अस्पताल को और बेहतर बनाने की जरुरत है। सीएस ने कहा कि पहली बार सिलाव आये हैं। यह बहुत बड़ा इलाका है। उनका पूरा प्रयास होगा कि अस्पताल में जरुरी सुविधाएं मुहैया करायी जाए। उनके साथ चिकित्सा प्रभारी डॉ. उमेशचंद्र, डॉ. राहुल कुमार, डॉ. मनिरंजना कुमारी, स्वास्थ्य प्रबंधक विपिन कुमार, यूनिसेफ के प्रदुम्न कुमार, राजेश कुमार, शशि कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें