DA Image
1 नवंबर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

बिहार का बढ़ाएंगे मान, काम हमारी पहचान: चंद्रसेन

default image

बिहार का बढ़ाएंगे मान, काम हमारी पहचान: चंद्रसेन

फोटो:

चंद्रसेन: तेल्हाड़ा हाई स्कूल परिसर में जनसभा में शामिल जदयू प्रत्याशी चंद्रसेन कुमार व अन्य।

बिहारशरीफ/इस्लामपुर। निज संवाददाता

काम ही हमारी पहचान है। अपने चट्टानी इरादों से ही आज बिहार को इस स्थिति में जदयू सरकार ने लाया है। यह निरंतर प्रयास का ही नतीजा है कि हमारी पहचान अब बाहर में बिहारियों के तौर पर है। यह हमारे लिए गर्व की बात है।

तेल्लहड़ा हाई स्कूल परिसर में रविवार को जनसभा में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी चंद्रसेन कुमार ने कहा कि आप हमें मौका दें। विकास ही हमारा एक मात्र लक्ष्य है। कभी शाम होते ही लोग घरों में दुबक जाते थे। घरों तक पहुंचने के लिए रास्ते तक नहीं थे। आज हर गांवों तक बड़े छोटे वाहन चलते हैं। यह बदलाव की बयार है। अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश की अगुआई में ही सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों से चंद्रसेन के समर्थन में वोट करने की अपील की। ताकि बिहार का विकास निश्चित हो सके। जनसभा में सम्राट चौधरी, वीरेंद्र गोप, उमेश कुशवाह, ई. राजन, राजीव प्रसाद सिंह, अशोक पटेल, रामसागर बाबू व अन्य मौजूद थे।

सरकार के इशारे पर चिराग के कार्यक्रम की नहीं मिली इजाजत: रमेश

फोटो:

रमेश: अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के कोनंद गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी रमेश कुमार।

बिहारशरीफ। निज प्रतिनिधि

अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के कोनंद गांव में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के चुनावी कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी गयी। लोजपा प्रत्याशी रमेश कुमार ने सरकार व प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर प्रशासन ने ऐन मौका पर कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी। इससे आम जनता में सरकार व प्रशासन के प्रति भारी नाराजगी है। इसका जवाब मतदाता मतदान के दिन देंगे। लोजपा प्रमुख की अनुपस्थिति में प्रत्याशी रमेश ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से एकजुट होकर लोजपा को वोट कर जवाब देने की अपील की।

श्री कुमार ने कहा कि 31 अक्टूबर की रात 11 बजे स्थानीय सीओ द्वारा कार्यक्रम नहीं करने की सूचना दी गयी। जनसभा वाले स्थान को कब्रिस्तान की जमीन बताया गया। उनके द्वारा यह जानकारी दी गयी कि नौशाद नामक आदमी ने आपत्ति की है। जबकि नौशाद का कहना है कि उन्होंने कोई आपत्ति नहीं किया है। इससे स्पष्ट होता है कि यह काम सरकार के इशारे पर की गयी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Value will increase Bihar work will be our identity Chandrasen