DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बिहारशरीफइंटर का फार्म भरने में मांग रहे तिगुने रुपये

इंटर का फार्म भरने में मांग रहे तिगुने रुपये

हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफNewswrap
Wed, 19 Aug 2020 08:01 PM
इंटर का फार्म भरने में मांग रहे तिगुने रुपये

युवा पेज

इंटर का फार्म भरने में मांग रहे तिगुने रुपये

छात्रों ने बीईओ को आवेदन देकर लगायी कार्रवाई की गुहार

सरमेरा के गोपालबाद-परनावां प्लस टू स्कूल का मामला

फोटो:

गोपालबाद-सरमेरा में बीईओ को आवेदन देने के लिए पहुंचे छात्र।

सरमेरा। निज संवाददाता

प्रखंड के गोपालबाद-परनावां टेन प्लस टू राजकीयकृत उच्च विद्यालय में इंटर का फार्म भरने के लिए छात्रों से तीन गुणी राशि वसूलने का मामला सामने आया है। दर्जनों छात्रों ने बुधवार को बीईओ को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। छात्रों का आरोप है कि सरकार ने फार्म का शुल्क 1220 रुपये निर्धारित किया है। जबकि स्कूल में 3500 रुपये की मांग की जा रही है।

छात्रों ने बताया कि स्कूल के किरानी अशोक कुमार नाजायज राशि की मांग करते हैं। जो छात्र रुपये देने के लिए तैयार नहीं होते हैं, उन्होंने फार्म भरने नहीं दिया जा रहा है। छात्रों ने इस संबंध में प्रभारी हेडमास्टर सतीश कुमार से शिकायत की तो वे भी कुछ नहीं कर सकें। आवेदन देने वालों में आशुतोष कुमार, सुमंत कुमार, रौशन कुमार, सोनू कुमार, अभिषेक कुमार, शुभम कुमार, रविन्द्र कुमार, राजा कुमार, बिट्टू कुमार आदि शामिल हैं।

क्या कहती हैं अधिकारी:

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सविता कुमारी ने बताया कि छात्रों ने आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है। निर्धारित से अधिक राशि लेने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें