ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफकैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैद

कैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैद

कैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैदकैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैदकैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैदकैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैदकैलू...

कैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैद
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 27 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कैलू हत्याकांड में पिता-पुत्र समेत 3 को उम्रकैद
दीपनगर थाना क्षेत्र का है मामला

छेड़खानी के विरोध पर महिला के पति को मारी थी गोली

वर्ष 2021 का है मामला

2 लोगों का मामला अभी न्यायालय में लंबित

बिहारशरीफ, विधि संवाददाता। छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के पति कैलू प्रसाद हत्या मामले में कोर्ट ने तीन आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी किया। जुर्माने की राशि जमा नहीं करने पर छह-छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। सोमवार को स्थानीय व्यवहार न्यायालय के एडीजे तीन अखौरी अभिषेक सहाय ने दीपनगर थाना क्षेत्र के गोड़धोवा गांव निवासी प्रमोद यादव, विपीन यादव (पिता) व इसके पुत्र संदीप यादव को उम्रकैद के अलावा छेड़खानी व मारपीट में दो साल व एक साल की सजा सुनाई है। जबकि शस्त्र अधिनियम में दोषी पाए गए एकमात्र आरोपित प्रमोद यादव को तीन साल कठोर कारावास की सजा के अलावा पांच हजार रुपये का जुर्माना किया गया है। वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपित डोमन यादव व मुकेश कुमार का मामला अभी न्यायालय में लंबित है। दोनों आरोपित बिहार थाना क्षेत्र के राजा कुआं मोहल्ला के निवासी हैं।

अपर लोक अभियोजक अजय कुमार रस्तोगी ने सभी छह लोगों की गवाही कराई थी। उन्होंने बताया कि छह जुलाई 2021 मंगलवार की आठ बजे रात में मुकदमा की सूचीका अपने घर में काम कर रही थी। इसी दौरान सभी आरोपित आया और छेड़खानी करने लगा। पीड़िता द्वारा विरोध व शोर मचाने पर सभी आरोपित भाग गए। इसी बीच घटना की जानकारी खेत में काम कर रहे पीड़िता के पति कैलू प्रसाद को हुई। इसके बाद वह घर आया। पीड़िता ने घटना की सारी जानकारी दी। तब सभी आरोपित मिलकर हरवे हथियार के साथ गोली चलाते हुए आया और कैलू को पकड़ कर प्रमोद यादव ने सीने में गोली मार दी। इससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।