ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफराजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वे

राजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वे

राजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वेराजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वेराजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वेराजगीर में लॉजिंग व...

राजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वे
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 08 Dec 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

राजगीर में लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की दुकानों का होगा सर्वे
बैठक में डीएम ने बकाया किराया वसूल करने का दिया निर्देश

वर्षों पहले मृत हो चुके दुकानदारों के नाम पर अभी भी है आवंटन

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

राजगीर लॉजिंग व हाउसिंग कमेटी की बैठक आरआईसीसी में हुई। डीएम शशांक शुभंकर ने इसकी अध्यक्षता करते हुए बकाया किराया वसूली करने का निर्देश दिया। बैठक में पता चला कि कई मृत दुकानदारों के नाम पर अभी तक दुकानों का आवंटन है। डीएम ने कहा कि दुकानों का सर्वे किया जाएगा।

प्रमंडलीय आयुक्त इस समिति के अध्यक्ष है। डीएम उपाध्यक्ष व एसडीओ इसके पदेन सदस्य सचिव हैं। इस समिति के अधीन में राजगीर में कुल 44 दुकाने हैं। इनसे किराया की वसूली की जाती है। डीएम ने बकाया वसूली का आदेश देते हुए कहा कि सर्वे के माध्यम से मूल आवंटनधारियों को सूचीबद्ध किया जाएगा। साथ ही वास्तविक रूप से उपयोग करने वालों को भी चिन्हित किया जाएगा। इन दुकानों से मिली किराये की राशि का उपयोग राजगीर के सौंदर्यीकरण, पौधरोपण, ड्रेनेज व्यवस्था आदि के लिए किया जाएगा। बैठक में डीडीसी वैभव श्रीवास्तव, एसडीओ कुमार ओमकेश्वर, कार्यपालक पदाधिकारी दिव्या शक्ति आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें