ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफसीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा के लोग-राजीव

सीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा के लोग-राजीव

सीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा के लोग-राजीवसीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा के लोग-राजीवसीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा के लोग-राजीवसीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा...

सीएम के कार्यक्रम से उत्साहित हैं नालंदा के लोग-राजीव
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 24 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सीएम के कार्यक्रम की दी जानकारी
बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने सीएम के नालंदा में कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि 27 व 28 मई को सीएम यहां रहेंगे। सीएम के कार्यक्रम की घोषणा से नालंदा के कार्यकर्ताओं के साथ ही आमलोग भी काफी उत्साहित हैं। 27 को हिलसा, इस्लामपुर, नालंदा, बिहारशरीफ, हरनौत, राजगीर विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो के दौरान लोगों से सम्पर्क करेंगे।

उन्होंने कहा कि 27 मई को रोड शो हिलसा के योगीपुर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने से शुरू हो कर हिलसा बाजार, राम भवन, एकंगरसराय चौराहा, जगाय, रतनपुरा, शेख अब्दुला, ईस्लामपुर होते हुए गुलजारबाग, विष्णुपुर, ढेकवाहा, कस्तुरीबिगहा, बेन होते हुए परवलपुर, बिहारशरीफ, दीपनगर, सिलाव, पंडितपुर, राजगीर, गिरियक, पावापुरी मोड़ होते हुए बिहारशरीफ, सोहसराय, वेना, हरनौत तक जाएगा। उसके बाद मुख्यमंत्री सड़क मार्ग के जरिये पटना वापस लौट जायेंगे। नीतीश कुमार के आगमन की खबर से नालंदा जिले के कार्यकर्ताओं में नया जोश आ गया है। लोग दुगुने उत्साह से चुनावी कैंपेन में जुट गये हैं। विपक्ष का सूपड़ा साफ होना तय है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।