ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफएनडीए की सरकार बनने से तेज होगी विकास की गति-श्रवण कुमार

एनडीए की सरकार बनने से तेज होगी विकास की गति-श्रवण कुमार

कतरीसराय में मंत्री ने चलाया जनसम्पर्क अभियान एनडीए की सरकार बनने से तेज होगी विकास की गति-श्रवण कुमार एनडीए की सरकार बनने से तेज होगी विकास की गति-श्रवण...

एनडीए की सरकार बनने से तेज होगी विकास की गति-श्रवण कुमार
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 27 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कतरीसराय में मंत्री ने चलाया जनसम्पर्क अभियान
फोटो:

मंत्री-कतरीसराय में सोमवार को जनसम्पर्क करते मंत्री श्रवण कुमार।

कतरीसराय, निज संवाददाता।

मंत्री श्रवण कुमार ने सोमवार को प्रखंड के परमानंदपुर, कटौना, पलटपुर, गंगापुर, ताराबिगहा, बिलारी और मायापुर गांव में जनसम्पर्क अभियान चलाकर जदयू के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कौशैलेन्द्र कुमार की जीत से तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। एनडीए की सरकार बनने से बिहार में विकास की गति और तेज होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार में अधूरे पड़े काम पूर्ण होंगे। पलटपुर गांव के लोगों ने कृषि के लिए बिजली की व्यवस्था नहीं होने की शिकायत की। उन्होंने जल्द से जल्द उनकी समस्या दूर करने का आश्वासन दिया। ताराबिगहा गांव में कार्यकर्ताओं की बैठक की गयी। मौके पर अनूप सिंह, बबलू पटेल, त्रिनयन कुमार, अरुण वर्मा, निवास राय, रजनीश कुमार मुन्ना, रणवीर कुमार, धनंजय प्रसाद, मिथलेश प्रसाद, कौशलेन्द्र कुमार, सचिन कुमार, रजनीश कुमार पंजाबी, नवीन कुशवाहा, पंकज सिंह, राकेश सिंह, छोटी सिंह, हिमांशु पासवान आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।