ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

शेखपुरा 01

गंगा की तेज धार में मां और इसके नवजात पुत्र को जिंदा फेंके जाने के मामले में करीब दो साल से फरार चल रहे मृतका के देवर अश्वनी कुमार उर्फ गुल्लु को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस ब्लाइंड...

शेखपुरा 01
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 11 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा की धार में मां और नवजात को जिंदा फेंके जाने में फरार देवर गिरफ्तार
अबतक पांच लोग हो चुके है गिरफ्तार

प्रेम विवाह करने वाली दिव्या और इसके नवजात पुत्र को अक्टूबर 2022 में फेंका गया था गंगा में

अलग - अलग थानाक्षेत्र से नौ फरारी भी गिरफ्तार

11 शेखपुरा 01

पुलिस की गिरफ्त में पकड़ा गया आरोपी

शेखपुरा। हिन्दुस्तान संवाददाता

गंगा की तेज धार में मां और इसके नवजात पुत्र को जिंदा फेंके जाने के मामले में करीब दो साल से फरार चल रहे मृतका के देवर अश्वनी कुमार उर्फ गुल्लु को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री की परत दर परत खोलने में तत्कालीन एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने शानदार काम किया था। सदर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि आरोपी बापस घर आ रहा है। इसी सूचना पर जाल बिछाया गया और गिरहिंडा बस स्टैंड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अबतक मृतका के ससुर डाॅ0 नवल यादव, पति आशीष कुमार व एंबुलेंस चालक सुनील चैधरी सहित कुल पांच लोग गिरफ्तार हो चुके है। मृतका दिव्या कुमारी झारखंड की बोकारों की रहने वाली थी। पति आशीष कुमार से महिला ने प्रेम विवाह किया था। जबकि पहले दिव्या का प्रेम प्रसंग आषीष के छोटे भाई व पकड़े गये आरोपी अश्वनी कुमार से था लेकिन शादी बड़े भाई ने की थी। इसी से ससुराल के सभी लोग दिव्या से खफा रहते थे। ससुर नवल यादव ने हत्या का प्लान बनाया और दिव्या व इसके नवजात पुत्र को एंबुलेंस से मुंगेर ले जाया गया और उफनती गंगा नदी में जिंदा फेंक दिया। हलांकि इस मामले में पुलिस के अथक प्रयास के बाद भी मां और पुत्र की लाश बरामद नहीं कर पाई। युवती के पिता की शिकायत पर जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पहले एंबुलेंस चालक पुलिस के हत्थे चढ़ा था जिसने इस लोंहमर्षक घटना का उदभेदन हो पाया था। इस घटना को 16 अक्टूबर 2022 को अंजाम दिया गया था।

नौ आरोपी गिरफ्तार

पिछले 24 घंटा में जिला के विभिन्न थानाक्षेत्रों से कुल नौ फरारियों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी बलिराम कुमार चैधरी ने बताया कि शेखोपुरसराय से घुटर सिंह एवं अंदौली से रतन कुमार को शराब पीकर हंगामा मचाते गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा मारपीट और जानलेवा हमले में दुल्लापुर से कौशल कुमार, धर्मवीर कुमार, प्रमोद यादव, महादेवनगर से विताली यादव को, आम्र्स एक्ट मामले में तोयगढ़ से निखिल कुमार को, इसलोक कुमार को खरडीह से सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

2 बाइक और हाइवा की टक्कर में बाइक चालक घायल

हाइवा और बाइक को पुलिस ने किया जब्त

शेखपुरा। हिन्दुस्तान संवाददाता

शेखपुरा - घाटकुसुम्भा रोड में घाटकुसुम्भा गांव के समीप तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को कुचल डाला। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया पर युवक की हालत गंभीर रहने पर पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घायल युवक पटना जिला के नौवतपुर गांव का संजय कुमार है। युवक अपनी चोरी की गई बाइक की बरामदगी के बाद बाउंघाट थाना बाइक लेने आया था। बांउघाट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हाइवा और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि पुलिस के बुलावे पर युवक बाउंघाट थाना आया था। थानाध्यक्ष सोनम कुमारी ने बताया कि हाइवा और बाइक की आमने - सामने भीड़ंत हो गई थी।

3 बाइक चुराते युवक को रंगेहाथ लोगों ने दबोचा

चोरी की बाइक भी बरामद

शेखपुरा। हिन्दुस्तान संवाददाता

चोरी की बाइक पर ही सवार होकर तीन लोग बाइक चुराने बाउंघाट थानाक्षेत्र के घाटकुसुम्भा गांव पहुंचे। यहा दिनदहाड़े ही घाटकुसुम्भा गांव के सत्यनारायण महतो की बाइक चुराने का प्रयास किया। पर ग्रामीणों ने चोरी करते देखा तो तीनों को खदेर दिया। इस आपाधापी में दो चोर तो भाग निकला पर एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई किये जाने के बाद पुलिस को सौंप दिया है। थानाध्यक्ष सोनम कुमारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़ा गया चोर जमुई जिला के सिंकंदरा थाना के खारडीहा गांव का सुजीत कुमार है। पूछताछ में चोर ने अपने दोनों साथी का नाम और पता भी बताया है। जिस बाइक से तीनों चोर आये थे वो भी चोरी का ही बाइक था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वही भाग निकले दोनों चोर की गिरफ्तारी के लिए सिंकंदरा थाना पुलिस से संपर्क साधा गया है।

4 जमीन विवाद को लेकर मारपीट

शेखपुरा। हिन्दुस्तान संवाददाता

शहर के मकदुमपुर मुहल्ल में जमीन विवाद को लेकर दवंगों ने महिला रंजु देवी को मारपीट कर घायल कर दिया है। घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। मारपीट करने का आरोप पड़ोसी पर लगा है। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा है। शनिवार को रंजु देवी का पत्थर से सिर फोड़ दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।