ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफएनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूट

एनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूट

एनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूटएनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूटएनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूटएनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूटएनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे...

एनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूट
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 28 Jan 2022 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएच 20 पर आज व कल बदलेंगे गाड़ियों के रूट

पावापुरी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक की होगी मरम्मत

गाड़ियों की आवाजाही के लिए नये बाइपास का होगा इस्तेमाल

फोटो:

रेलवे01-एनएच 20 पर पावापुरी स्टेशन के पास इस ट्रैक की होगी मरम्मत।

रेलवे02-एनएच 20 व राजगीर-बख्तियारपुर रेलखंड का नक्शा।

बिहारशरीफ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

एनएच 20 पर अगले दो दिनों तक वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पावापुरी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक की मरम्मत का काम किया जाएगा। इससे ट्रेनों की आवाजाही पर प्रभाव नहीं पड़ेगा। लेकिन, सड़क मार्ग से गुजरने वाली गाड़ियों को रुकना पड़ सकता है।

रेलवे के सहायक मंडल अभियंता, राजगीर धनंजय सिंह ने डीएम को पत्र लिखकर गाड़ियों के लिए वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था करने का अनुरोध किया था। शनिवार व रविवार को एनएच 20 से गुजरने वाली गाड़ियों के लिए नये बने बाइपास से आने जाने की व्यवस्था की गयी है।

ट्रैक हुआ क्षतिग्रस्त:

मंडल अभियंता ने बताया कि फाटक के पास रेलवे का ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया है। शनिवार व रविवार को इसकी मरम्मत की जानी है। इस वजह से गाड़ियों का मार्ग बदलने का अनुरोध किया गया था। यातायात निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि ट्रैक की मरम्मत नहीं की गयी तो दुर्घटना की आशंका है। मरम्मत कार्य के कारण ट्रेनों का आवाजाही प्रभावित नहीं होगी।

मार्ग बदलने के लिए जवान रहेंगे तैनात:

यातायात डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें पत्र मिला है। नवादा से आने वाली गाड़ियों को नये बाइपास से आना होगा। वहीं बिहारशरीफ से नवादा की ओर जाने वाली गाड़ियां राजगीर मार्ग का इस्तेमाल करेंगी। जरुरत पड़ने पर नालंदा डेयरी के बगल से गुजरे लिंक पथ का भी इस्तेमाल किया जाएगा। गाड़ियों को रास्ता बताने के लिए दोनों तरफ जवानों की तैनाती होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें