Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बिहारशरीफरिवाइज : चला विशेष अभियान, 151 जगहों पर टीकाकरण

रिवाइज : चला विशेष अभियान, 151 जगहों पर टीकाकरण

हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 09:40 PM
रिवाइज : चला विशेष अभियान, 151 जगहों पर टीकाकरण

चला विशेष अभियान, 151 जगहों पर टीकाकरण

जिले में 78 हजार लोगों ने नहीं ली है सेकेंड डोज

अभियान की सफलता के लिए बनायी गयीं टीमें

शेखपुरा। हिन्दुस्तान संवाददाता

समय पूरा होने के बाद भी जिला में अबतक 78 हजार लोगों ने कोरोना का सेकेंड डोज नहीं लिया है। कोरोना के नये वेरिएंट ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए मंगलवार को जिला में टीकाकरण का विशेष अभियान चलाया गया। अभियान में सेकेंड डोज नहीं लेने वालों को टीका देने में प्राथमिकता दी गई।

डीपीएम श्याम कुमार निर्मल ने बताया कि मंगलवार को 151 जगहों पर टीकाकरण किया गया। अभियान को सफल बनाने के लिए प्रखंड के प्रभारी पदाधिकारी भी लगे रहे। शेखोपुरसराय के प्रखंड प्रभारी पदाधिकारी व एएसडीओ राजीव कुमार ने तो टीका न लेने वालों के वाहनों को चेक किया और कागजात सही नहीं रहने पर जुर्माना भी वसूला गया।

शेखोपुरसराय में 66 सौ लोगों ने नहीं ली है दूसरी डोज

शेखोपुरसराय। स्थानीय प्रखंड के 6600 लोगों ने कोरोना टीका की दूसरी डोज नहीं ली है। टीकाकरण में पिछड़ने पर एएसडीएम राजीव कुमार ने मंगलवार को शेखोपुरसराय पीएचसी में समीक्षा बैठक की। उन्होंने पीएचसी प्रभारी विपिन कुमार, प्रखंड कृषि पदाधिकारी विनोद दास,अंचलाधिकारी अलका कुमारी व अन्य को टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को कहा। टीकाकरण के लिए 11 टीमें बनायी गयी हैं।

चेवाड़ा में टीकाकरण अभियान का डीएम ने लिया जायजा

चेवाड़ा। तीन दिवसीय कोरोना टीकाकरण अभियान का जायजा लेने मंगलवार को डीएम इनायत खान चेवाड़ा पहुंची। स्थानीय पीएचसी के प्रभारी डा आरके नारायणन से वैक्सीनेशन की तैयारी के संबंध में जानकारी ली। साथ ही कई निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि गांवों में जाकर छूटे लोगों को टीका लगायें। यह ध्यान रखें कि दूसरा डोज लेने से कोई वंचित न रहें। मौके पर चेवाड़ा वीडीओ मून आरिफ रहमान भी मौजूद थे।

epaper

संबंधित खबरें