ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफरिवाइज-जदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य का निधन

रिवाइज-जदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य का निधन

जदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य का निधनजदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य का निधनजदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य का निधनजदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति...

रिवाइज-जदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य का निधन
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 21 Feb 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद व जिलाध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को दी सांत्वना
फोटो:

सांसद बिहारशरीफ : बिहारशरीफ के कागजी मोहल्ला में बुधवार को दिवंगत जदयू नेता के परिजनों को सांत्वना देते सांसद कौशलेन्द्र कुमार व अन्य।

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

जदयू के प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य, कागजी मोहल्ला निवासी कालेश्वर प्रसाद पान का निधन बुधवार को हो गया। निधन की खबर मिलते ही सांसद कौशलेन्द्र कुमार, जिलाध्यक्ष मो. अरशद, पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ उनके आवास पर पहुंचे। परिजनों को सांत्वना देकर शोक प्रकट किया।

सांसद ने कहा कि वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। गरीबों की मदद के लिए हरसंभव तैयार रहते थे। उनके निधन से पार्टी को गहरी क्षति हुई है। उन्होंने दिवंगत नेता के पुत्रों सुधीर कुमार, सुनील कुमार छोटू, सूरज कुमार शेरू को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कालेश्वर बाबू से मुद्दों को लेकर हमेशा उनकी बातचीत होती थी। मौके पर जयप्रकाश लाल, राहुल, निखिल, अखिल, अनिरुद्ध कुमार, भूषण तांती, शशिकांत कुमार टोनी आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें