ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफपुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो वायरल

पुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो वायरल

पुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो वायरलपुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो वायरलपुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो वायरलपुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो...

पुलिस ने वाहन मिस्त्री को पीटा, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफTue, 14 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गाड़ी बनाने में आधा घंटा देर होने पर पुलिस ने की दबंगई
पुलिस का आरोप-वाहन मिस्त्री ने दी थी गाली

सिलाव थाना क्षेत्र के सीमा गांव के पास हुई घटना

फोटो:

नालंदा01-सिलाव थाना क्षेत्र के सीमा गांव के पास वाहन मिस्त्री की पिटाई करते पुलिसकर्मी।

नालंदा, निज संवाददाता।

पुलिस की दबंगई के किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं। इस बार तो वीडियो भी सामने आ गया है। वायरल वीडियो में तीन पुलिसकर्मी व युवक वाहन मिस्त्री को बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं। युवक शायद पुलिस वाहन का प्राइवेट चालक है। मारपीट करने में दारोगा मनोज कुमार व दो अन्य सिपाही भी शामिल हैं। वीडियो सिलाव थाना क्षेत्र के सीमा गांव के पास का है। हालांकि, हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पीड़ित वाहन मिस्त्री मो. तैयब का कहना है कि पुलिसकर्मी उनके पास वाहन की मरम्मत कराने आये थे। आधा घंटा रुकने के लिए कहने पर भड़क गये और पीटने लगे। इधर, पुलिस का आरोप है कि वाहन मिस्त्री ने उन्हें गाली दी थी। यह आरोप हजम नहीं हो रहा है। पुलिस को गाली देने की हिम्मत तो कोई पागल ही कर सकता है। अगर गाली दी भी तो बीच सड़क पर बेरहमी से पीटने का हक पुलिसकर्मियों को नहीं है।

सड़क किनारे की पिटाई:

वाहन मिस्त्री ने बताया कि दो दिन पहले उसे बताया गया कि पुलिस वाहन में कुछ खराबी है। उसने मंगलवार की सुबह सात बजे वाहन लेकर बुलाया था। पुलिसकर्मी दोपहर को पहुंचे। उस समय वह दूसरी गाड़ी ठीक कर रहा था। उसने आधा घंटा रुकने को कहा। यह सुनते ही पुलिसकर्मी भड़क गये और डंडे व थप्पड़ बरसाने लगे। गंदी-गंदी गालियां दी। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उनकी जान बचायी।

तीन दिन से टहला रहा था मिस्त्री:

थानाध्यक्ष इरफान ने बताया कि वीडियो उन्हें मिला है। दारोगा से पूछताछ की गयी है। दारोगा का कहना है कि तीन दिन से गाड़ी में बेल्डिंग कराने के लिए उसके पास जा रहे थे। रोज कुछ न कुछ बहाना बनाकर टरका देता था। मंगलवार को भी कुछ देर बाद आने की बात कहकर टालमटोल कर रहा था। इसके बाद वह पुलिसकर्मियों के साथ लौटने लगे तो पीछे से गाली देने लगा। गाली सुनने के बाद उसके साथ मारपीट की गयी। घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गयी है। निर्देश मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।