ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफनीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेम

नीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेम

नीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेमनीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेमनीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेमनीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेमनीतीश कुमार ने दी...

नीतीश कुमार ने दी बिहार को नई पहचान-डॉ. प्रेम
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 25 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सहकारिता मंत्री ने राजगीर के कई गांवों का किया दौरा
राजगीर, कार्यालय संवाददाता।

बिहार के सहकारिता, पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने शनिवार को राजगीर के कई गांवों का दौरा कर एनडीए के पक्ष में जनसम्पर्क अभियान चलाया। उन्होंने राजग गठबंधन के प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को नई पहचान दी है।

उन्होंने कहा कि मोदी और नीतीश के नेतृत्व में विकास की झड़ी लग गयी है। आज पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ा है। बिहार में विकास पुरुष नीतीश कुमार ने सूबे को अंधेरे से बाहर निकाला है। पिछले तीन साल में केन्द्र ने 12 लाख तो राज्य सरकार ने सात लाख नियुक्ति पत्र दिये। केन्द्र ने दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मुहैया कराया। आज देश विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। मौके पर रणविजय रोशन, भागवत चंद्रवंशी, विपिन झा, डॉ. छोटेलाल राजवंशी, राजाराम कुमार, डॉ. प्रमोद कुमार, डॉ. प्रवीण कुमार, मुन्ना प्रसाद, श्रवण सिंह, राजकुमार दांगी, जामा सिंह, नवीन शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा, नंदलाल चंद्रवंशी आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।