ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में देसी-विदेशी शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार

नालंदा में देसी-विदेशी शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार

नालंदा जिले में होली को लेकर शराब के तस्करों की सक्रियता बढ़ गयी है। साथ ही बढ़ गयी है पुलिस की छापेमारी। शनिवार की रात और रविवार को चंडी, थरथरी व कतरीसराय थाने की पुलिस ने अपने क्षेत्रों में छापेमारी...

नालंदा में देसी-विदेशी शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 25 Feb 2018 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा जिले में होली को लेकर शराब के तस्करों की सक्रियता बढ़ गयी है। साथ ही बढ़ गयी है पुलिस की छापेमारी। शनिवार की रात और रविवार को चंडी, थरथरी व कतरीसराय थाने की पुलिस ने अपने क्षेत्रों में छापेमारी की। इस दौरान नौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया हे। साथ ही 20 बोतल अंग्रेजी और 52 लीटर चुलौआ शराब जब्त की गयी है। इसके अलावा भारी मात्रा में अर्धनिर्मित शराब भी नष्ट की गयी है।

चंडी में देसी विदेशी शराब के साथ छह गिरफ्तार

चंडी। चंडी थाने की पुलिस ने रविवार को शराब की तस्करी के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया गया। छापेमारी में देसी विदेशी शराब के साथ छह तस्कर गिरफ्तार किये गये हैं। कुल 19 बोतल अंग्रेजी व 44 लीटर चुलौआ शराब बरामद की गयी है। थानाध्यक्ष रामबदन सिंह ने बताया कि बढ़ौना हॉल्ट के पास पांच लीटर चुलौआ शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा गया। उनकी पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के कोकलकचक गांव निवासी अशोक यादव व चंडी निवासी राजू चौधरी के रूप में की गयी है। इसी तरह शनिवार की देर शाम बिहटा-सरमेरा निर्माणाधीन सड़क पर दस्तूरपुर गांव के पास वाहन जांच के दौरान 40 लीटर चुलौआ शराब बरामद की गयी। तस्कर की पहचान थरथरी थाना क्षेत्र के पलटुबिगहा गांव निवासी विपिन कुमार के रूप में की गयी है। वहीं जांच के दौरान एक बाइक से तीन बोतल विदेश शराब के साथ तेलमर थाना क्षेत्र के छिड्डी गांव निवासी सुधाकर कुमार व राजीव कुमार को पकड़ा गया। दोनों से पूछताछ के आधार पर राजगीर थाना क्षेत्र के नाहु गांव निवासी नीतीश कुमार को पकड़ा गया। वह फिलहाल गुंजरचक गांव में रहता है। उसके ठिकाने से 16 बोतल विदेश शराब बरामद की गयी है।

चार लीटर चुलौआ शराब के साथ एक धराया :-

थरथरी। थाना क्षेत्र के अतबलचक गांव में शनिवार की रात पुलिस व एसटीएफ के जवानों ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चार लीटर चुलौआ शराब के साथ मनोज यादव को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष आशुतोष प्रसाद ने बताया कि इसके अलावा 300 लीटर छोवा भी जब्त कर नष्ट कर दिया गया है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

दो गांवों से शराब के दो तस्कर गिरफ्तार

कतरीसराय। स्थानीय थाना की पुलिस ने दो गांवों में छापेमारी कर दो तस्करों को दबोच लिया है। थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि सुंदरपुर गांव में छापेमारी कर पांच लीटर चुलौआ शराब के साथ धर्मेन्द्र कुमार को पकड़ा गया है। इसी तरह कतरडीह गांव से बमबम तिवारी को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ प्राथमिकी की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें