ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहा

नालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहा

नालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहानालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहानालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहानालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए :...

नालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहा
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 25 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा में 4 लाख वोट से जीतेगा एनडीए : संतोष कुशवाहा
पूर्णिया के निवर्तमान सांसद पहुंचे बिहारशरीफ

फोटो :

प्रेस कांफ्रेंस : बिहारशरीफ शहर के आशानगर मोहल्ले में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में संतोष कुशवाहा व अन्य।

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

पूर्णिया के निवर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा शनिवार को बिहारशरीफ पहुंचे। उन्होंने राजग गठबंधन के उम्मीदवार कौशलेन्द्र कुमार के पक्ष में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के बाद आशानगर मोहल्ले में प्रेसवार्ता में कहा कि नालंदा में एनडीए चार लाख वोटों से जीत हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। संविधान का दुरूपयोग करने वाले आज संविधान बचाने की दुहाई दे रहे हैं। जनता उनकी चाल को अच्छी तरह से समझती है। केन्द्र में नरेन्द्र मोदी व बिहार में नीतीश कुमार की सरकार आमलोगों की भलाई के लिए काम कर रही है। सभी धर्म और जात के लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। आमलोगों की भलाई के लिए सैकड़ों योजनाएं चल ही हैं। दूसरी तरफ विपक्ष के लोग अपने परिवार को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं। चार जून के बाद जनता इन सभी को इनकी असलियत दिखा देगी। मौके पर विवेक कुशवाहा, अविनाश कुमार सिंह, आलोक कुशवाहा आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।