ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफनरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री-सम्राट चौधरी

नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री-सम्राट चौधरी

नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री-सम्राट चौधरीनरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री-सम्राट चौधरीनरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री-सम्राट चौधरीनरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे...

नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री-सम्राट चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 29 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री ने तेल्हाड़ा में चुनावी सभा को किया संबोधित
फोटो:

सम्राट-तेल्हाड़ा प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में बुधवार को चुनावी सभा में शामिल उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी व अन्य।

एकंगरसराय, निज संवाददाता।

प्रखंड के तेल्हाड़ा प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में बुधवार को एनडीए की चुनावी सभा में उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उनके नेतृत्व में भारत स्वावलंबी देश बन गया है। आज दुनिया के कई देश भारत की नकल कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री का भाषण सुनने के लिए कड़ाके की धूप में भी लोग डटे रहे।

उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए लोगों को राजद के शासनकाल की याद दिलायी। उन्होंने कहा कि एक समय बिहार में भय, भूख व भ्रष्टाचार का बोलबाला था। शाम ढलने के बाद लोग घर से नहीं निकलते थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की गंगा बहायी। अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया। बिहार और देश में अमन-चैन कायम करना है तो नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करना होगा। उन्होंने नालंदा के राजग गठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष ईं. रविशंकर प्रसाद सिंह, राजकिशोर उर्फ टुनटुन मुखिया, वीरेन्द्र गोप, महेन्द्र सिंह यादव, अमिय कुमार, मदन प्रसाद, रीना कुमारी, योगेश चंद्रवंशी, सुभाष कुमार सिन्हा, अशोक शर्मा, ईं. राजन, रामभूषण दयाल, सतीश प्रसाद, कुमार राज मनोरंजन सिंह, महेन्द्र प्रसाद, मदन कुशवाहा, श्यामदेव सिंह कुशवाहा, अवधेश गुप्ता, अतुलदेव, कृष्णा चंद्रवंशी, रवीन्द्र प्रसाद आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।