DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत, एनएच जाम

नालंदा में सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत, एनएच जाम

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत से गुस्साये लोगों ने शव को रखकर एनएच 31 को जाम कर दिया। दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव के पास सड़क जाम कर दिये जाने से करीब एक घंटे तक गाड़ियों की आवाजाही बाधित रही। लोग मृतक के परिजन को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। बाद में अधिकारियों के समझाने के बाद लोग जाम हटाने पर राजी हुये।

गुरुवार की शाम कंचनपुर पुल के पास एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया था। हादसे में तीनों जख्मी हो गये थे। उनमें से महानंदपुर गांव निवासी यदुनंदन यादव के 35 वर्षीय पुत्र शिव यादव की मौत शुक्रवार को इलाज के दौरान हो गयी। वह दो अन्य लोगों के साथ पावापुरी जा रहा था। कंचनपुर पुल के पास पहुंचते ही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में धक्का मार दिया। हादसे में घायल शिव के साथ नूरसराय के किशोरी यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। इन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था। शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान शिव की मौत हो गयी।

गांव के शव पहुंचते ही भड़के ग्रामीण :-

मृतक शव गांव पहुंचते ही मातम छा गया। ग्रामीण भड़क गये। आक्रोशित लोगों ने गांव पास ही शव को एनएच 31 पर रखकर बिहारशरीफ-नवादा मार्ग जाम कर दिया। गुस्साये लोग आपदा प्रबंधन के तहत परिजन को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना पाकर दीपनगर थाना की पुलिस वहां पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी। लोगों को नियमानुसार मुआवजा दिये जाने का आश्वासन दिया गया। तब जाकर लोगों ने जाम हटाया।

लग गयी गाड़ियों की कतार:-

एनएच 31 को एक घंटे तक जाम रहने के कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की कतार लग गयी। कई यात्री बसें भी फंसी रहीं। इससे यात्रियों को काफी फजीहत उठानी पड़ी।

ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार:-

थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। साथ ही ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Nalanda: youth killed in road accident, NH Jam