ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत, विरोध में एनएच 20 जाम

नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत, विरोध में एनएच 20 जाम

दीपनगर थाना क्षेत्र के विजवनपर गांव के पास मंगलवार की शाम सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा जख्मी हो गया है। घटना से नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 20 को जाम कर...

नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत, विरोध में एनएच 20 जाम
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफTue, 11 Sep 2018 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपनगर थाना क्षेत्र के विजवनपर गांव के पास मंगलवार की शाम सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा जख्मी हो गया है। घटना से नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 20 को जाम कर दिया। करीब आधा घंटा जाम रहने से एनएच पर गाड़ियों की लम्बी कतार लग गयी है। मृतक राजगीर थाना क्षेत्र के जक्की-भगवानपुर गांव निवासी कुलदीप यादव के 33 वर्षीय पुत्र दिनेश यादव था। हादसे में जख्मी विजवनपर गांव निवासी शिवकुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजन ने बताया कि दिनेश की ससुराल विजवनपर गांव में है। किसी काम से वह ससुराल आया हुआ था। मंगलवार की शाम वह रिश्ते के साला शिवकुमार के साथ बाइक पर सवार होकर कट्टू लाने के लिए निकला था। गांव से एनएच पर पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे में दिनेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मौत की खबर मिलते ही सैकड़ों लोग सड़क पर जमा हो गये और जाम लगा दिया। सूचना पाकर बिहारशरीफ बीडीओ राजीव रंजन, थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे। नियमानुसार मुआवजा का आश्वासन मिलने पर करीब आधा घंटा बाद लोगों ने जाम हटाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के हवाले कर दिया है। बीडीओ ने बताया कि मृतक राजगीर का निवासी है। इसलिए राजगीर में ही आश्रितों को मुआवजा दिया जायेगा। इसके लिए संबंधित अधिकारियों से बात हो गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें