ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के एकंगरसराय में सड़क हादसे में युवक की मौत, सड़क जाम

नालंदा के एकंगरसराय में सड़क हादसे में युवक की मौत, सड़क जाम

एकंगरसराय-इस्लामपुर मार्ग एसएच 04 पर तारापुर गांव के पास शनिवार को एक पिकअप वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार खुदागंज थाना क्षेत्र के पनहर गांव निवासी सद्दन मियां के 30 वर्षीय पुत्र...

नालंदा के एकंगरसराय में सड़क हादसे में युवक की मौत, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 26 May 2018 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

एकंगरसराय-इस्लामपुर मार्ग एसएच 04 पर तारापुर गांव के पास शनिवार को एक पिकअप वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार खुदागंज थाना क्षेत्र के पनहर गांव निवासी सद्दन मियां के 30 वर्षीय पुत्र औरंगजेब आलम की मौत हो गयी। वहीं मृतक की मां वसीमा खातून गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं। दोनों मां-बेटे बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। हादसे से नाराज लोगों ने शव को तारापुर गांव के पास सड़क पर रखकर जाम कर दिया। परिजन ब्रेकर बनाने व मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। करीब तीन घंटे जाम रहने के बाद लोग शांत हुये और आवागमन शुरू हो पाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है।

पीछे से मारी बाइक में टक्कर:-

परिजन ने बताया कि दोनों जमुनापुर गांव किसी काम से गये थे। वहां से अपने घर लौट रहे थे। तारापुर गांव के पास पहुंचते ही पीछे से आ रही पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर गये। स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को एकंगरसराय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने औरंगजेब को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजन के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। पिकअप वैन का चालक घटना को अंजाम देकर निकल भागा।

अस्पताल से शव को लेकर गये परिजन:-

मृत घोषित होते ही परिजन ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे लेकर तारापुर गांव पहुंच गये। वहां शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। स्थानीय लोग भी जाम में शामिल हो गये। उत्तेजित ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीण घटनास्थल के पास सड़क पर ब्रेकर बनाने और मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। जाम के कारण सड़क पर सैकड़ों गाड़ियां खड़ी हो गयीं। भयंकर गर्मी में यात्रियों को काफी फजीहत उठानी पड़ी। पानी के लिए भटकते लोगों को दो किलोमीटर पैदल चलकर एकंगरसराय आना पड़ा।

अधिकारियों को झेलना पड़ा ग्रामीणों का गुस्सा:-

जाम की सूचना पाकर सीओ नवलकांत, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के साथ तेल्हाड़ा व औंगारी थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। अधिकारियों ने समझाने की कोशिश की तो उन्हें ग्रामीणों का गुस्सा झेलना पड़ा। घंटेभर से अधिक देर तक ग्रामीणों व अधिकारियों के बीच तू-तू, मैं-मैं होती रही। काफी समझाने व कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद लोग शांत हुये और जाम हटाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें