ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा : अनियंत्रित होकर वाइक पलटी, महिला मौत

नालंदा : अनियंत्रित होकर वाइक पलटी, महिला मौत

नालंदा जिले के बिहट-सरमेरा फोरलेन पर अनियंत्रित होकर बाइक के पलट जाने से एक महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी। घायल महिला को इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी। मृतक बिन्द गांव निवासी...

नालंदा : अनियंत्रित होकर वाइक पलटी, महिला मौत
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 29 Apr 2018 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा जिले के बिहट-सरमेरा फोरलेन पर अनियंत्रित होकर बाइक के पलट जाने से एक महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी। घायल महिला को इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी। मृतक बिन्द गांव निवासी बिनेश्वर चौधरी की पत्नी चिंता देवी बतायी जाती है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया जाता है कि चिंता देवी कथराही गांव की ओर से मजदूरी कर अपने घर पैदल लौट रही थी। इसी दौरान किसी अपरिचित बाइक सवार को बिन्द तक लेते चलने की बात कहीं। बाइक सवार ने अपनी बाइक पर महिला को बिठा लिया। पिताम्बर बिगहा- बिन्द जाने वाली सड़क पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसेमें चिंता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक सवार महिला को छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बिन्द पहूचाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बिहारशरीफ लाने के क्रम में महिला की मौत हो गई ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें