ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के हरनौत में चोर को पीट-पीटकर मार डाला

नालंदा के हरनौत में चोर को पीट-पीटकर मार डाला

हरनौत थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में बुधवार की रात ग्रामीणों ने पीट-पीटकर एक चोर को मार डाला। मृतक की पहचान दरभंगा जिला के जाले थाना क्षेत्र स्थित राढ़ी गांव निवासी सिकंदर शाह के रूप में की गयी...

नालंदा के हरनौत में चोर को पीट-पीटकर मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 26 Apr 2018 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

हरनौत थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में बुधवार की रात ग्रामीणों ने पीट-पीटकर एक चोर को मार डाला। मृतक की पहचान दरभंगा जिला के जाले थाना क्षेत्र स्थित राढ़ी गांव निवासी सिकंदर शाह के रूप में की गयी है। उसके पास से एक चाकू और एक टार्च बरामद हुआ है। पुलिस की मानें तो मृतक शातिर चोर था और दरभंगा की पुलिस उसे ढूंढ रही थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसके परिजन को सूचना दी है। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर की गयी है।

चोरी करने से पहले ही पकड़ लिया ग्रामीणों ने:-

लोगों की माने तो बुधवार की रात चोर-चोर का शोर होने पर ग्रामीण जाग गये। लोग इकट्ठा हुये और उसे पकड़ लिया। लोगों ने उससे नाम-पता पूछना चाहा तो वह टालमटोल करने लगा। इससे ग्रामीण उत्तेजित हो गये और उसे पीटने लगे। लोग लात-घूसों से जमकर उसे पीट रहे थे। हालांकि कुछ लोगों ने उसे छुड़ाने की कोशिश की पर नाराज ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी और पीटते रहे।

रातभर गांव में पड़ा रहा शव:-

मार खाकर सिकंदर बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद भी लोग उसे पीटते रहे। कुछ देर बाद ग्रामीणों को पता चला कि उसकी मौत हो गयी है। यह जानते ही लोग डर गये। पुलिसिया कार्रवाई के भय से लोग अपने-अपने घर में बंद हो गये। रात भर शव गांव में ही पड़ा रहा। रात को किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। सुबह में किसी तरह पुलिस को जानकारी मिली। सूचना पाकर पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

जाले थाना में दर्ज है कई मामले:-

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतक के पॉकेट से एक छोटा टार्च व एक चाकू बरामद किया गया है। उसकी जेब से ही आधार कार्ड मिला है, जिससे उसे दरभंगा निवासी होने का पता चला। जाले थाना से संपर्क किया गया है। जाले थाना की पुलिस ने सिकंदर की सारी पोल खोल दी। उसके खिलाफ थाने में चोरी के कई मामले दर्ज हैं। पिछले एक वर्ष से चोरी के मामले में वह फरार चल रहा था। उसके पड़ोसियों को जानकारी थी कि वह पंजाब में रहता है। हालांकि थानाध्यक्ष का मानना है कि वह हरनौत इलाके में ही कहीं किराये के मकान में रहता था और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें