nalanda theft in Male leader s house in manpur - नालंदा के मानपुर में माले नेता के घर हुई चोरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा के मानपुर में माले नेता के घर हुई चोरी

मानपुर थाना क्षेत्र के तेतरावां गांव में चोरों ने माले नेता के घर चोरी कर ली। शुक्रवार की रात घर के लोग नीचे सो रहे थे, इधर चोरों ने छत पर बने कमरे से करीब 75 हजार रुपये की सम्पत्ति उड़ा ली। पीड़ित मुन्ना राम ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर करायी है।

प्राथमिकी के अनुसार घर के लोग नीचे बने कमरों में सो रहे थे। सुबह में सोकर उठने के बाद महिला छत पर बने कमरे में झाड़ू लगाने गयीं तो वहां की हालत देखकर चौंक गयीं। कमरे में रखे बक्सा का ताला तोड़कर चोरों ने सोने का झुमका व अन्य सामान चुरा लिये थे। सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। इसके बाद घरवालों ने घटना की सूचना पुलिस व ग्रामीणों को दी। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन चल रही है।

हत्या के उद्देश्य से आये थे बदमाश:

घटना की सूचना पाकर माले के राजनंदन राउत, देवेन्द्र पासवान, रामप्रीत चौहान, भूषण पंडित, सुरेन्द्र यादव सहित अन्य कार्यकर्ता गांव पहुंचे। उन्होंने कहा कि पंचायत की समस्याओं के लिए मुन्ना लगातार आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की साजिश की थी। इसी के लिए अपराधी घर में घुसे थे। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो पार्टी चरणबद्ध आंदोलन करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nalanda theft in Male leader s house in manpur