ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में पुलिस को देखकर दो मंजिला छत से कूद पड़ा युवक

नालंदा में पुलिस को देखकर दो मंजिला छत से कूद पड़ा युवक

बिहार थाना क्षेत्र के नीमगंज मोहल्ले में मंगलवार की रात पुलिस मारपीट के आरोपितों को पकड़ने गयी थी। पुलिस को देखकर एक युवक ने दो मजिंला मकान की छत से छलांग लगा...

नालंदा में पुलिस को देखकर दो मंजिला छत से कूद पड़ा युवक
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 06 Jun 2018 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार थाना क्षेत्र के नीमगंज मोहल्ले में मंगलवार की रात पुलिस मारपीट के आरोपितों को पकड़ने गयी थी। पुलिस को देखकर एक युवक ने दो मजिंला मकान की छत से छलांग लगा दी। हादसे में युवक जख्मी हो गया है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने अपनी पहचान दिल्ली के उत्तमनगर निवासी अमित कुमार के रूप में बतायी है।

पूछताछ में उसने बताया कि दिल्ली में उसकी बाइक की टक्कर एक कार से हो गयी थी। उसने कार चालक के साथ मारपीट की थी। मारपीट के बाद पुलिस के डर से वह भागकर नीमगंज मोहल्ला स्थित अपने दोस्त के घर में छिप गया था। पुलिस को देखकर उसे लगा कि दिल्ली पुलिस उसे पकड़ने आ गयी है। उसी से बचने के लिए उसे छलांग लगायी थी।

थानाध्यक्ष केशव कुमार मजूमदार ने बताया कि मारपीट के आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस नीमगंज गयी थी। युवक बार-बार अपना बयान बदल रहा है। पहले उसने अपना पता दिल्ली बताया,अब गया बता रहा है। युवक कोई बड़ा शातिर हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है।

सूत्रों की माने तो युवक का कनेक्शन कतरीसराय ठग गिरोह से है। पुलिस के सामने वह अपनी पहचान छुपाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि उसके मोबाइल से ठग होने के संकेत मिले है। मामले के खुलासे से कोई बड़ा धमाका होने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें