ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा: चौकीदार नहीं घोटालों के भागीदार बन गये हैं पीएम

नालंदा: चौकीदार नहीं घोटालों के भागीदार बन गये हैं पीएम

नालंदा में अरुण जेटली व विजय माल्या प्रकरण पर कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। कांग्रेस कार्यर्ताओं ने शनिवार को अस्पताल चौक के पास पीएम मोदी व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पुतला...

नालंदा: चौकीदार नहीं घोटालों के भागीदार बन गये हैं पीएम
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 15 Sep 2018 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा में अरुण जेटली व विजय माल्या प्रकरण पर कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। कांग्रेस कार्यर्ताओं ने शनिवार को अस्पताल चौक के पास पीएम मोदी व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पुतला जलाया। वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चुनाव के समय खुद को देश का चौकीदार बताया था। मगर अब वह चौकीदार नहीं घोटालों के भागीदार बन गये हैं।

जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि विजय माल्या ने प्रेस कांफे्रंस कर सरेआम सरकार पर आरोप लगाया है। वित मंत्री ने उसे बैंकों का रुपया लौटाने से रोका और कमीशन लेकर विदेश भाग जाने की सलाह दी। विकास के मुद्दों पर सरकार चुप हो गयी है और लोगों को बरगलाने के लिए गाय और गोमुत्र पर आकर अटक गयी है।

पूरा देश महंगाई, बेरोजगारी और पीएम के हिटलरशाही फरमान से त्रस्त है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष उदयशंकर ने कहा कि युवाओं से रोजगार का वादा कर उन्हें पकौड़ा व चाय बेचने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन देश की जनता अब जाग चुकी है। अगले चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस जीत हासिल करेगी। इस मौके पर मुन्ना पांडेय, कैप्टन शाहिद, सर्वेन्द्र कुमार, बच्चन चंद्रवंशी, बच्चु सिंह, अनुज कुमार, राजेश्वर प्रसाद, नरेन्द्र शाही, महताब आलम, सुभाष कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें