ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के हिलसा में मृर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट

नालंदा के हिलसा में मृर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट

हिलसा बाजार में बुधवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गयी। थाना गेट के सामने ही बदमाश जुलूस से खींचकर एक युवक को पीटने...

नालंदा के हिलसा में मृर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 10 Oct 2019 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा बाजार में बुधवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गयी। थाना गेट के सामने ही बदमाश जुलूस से खींचकर एक युवक को पीटने लगे। इससे दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गयी। बाजार रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। भगदड़ मच गयी। एसडीओ राजीव रंजन मैत्रेय व डीएसपी इम्तियाज अहमद को सड़क पर उतरकर कमान संभालनी पड़ी। घटना का कारण पूर्व का विवाद बताया जाता है।

लोगों ने बताया कि काजी बाजार मोहल्ले के लोग नाचते-गाते विसर्जन जुलूस में जा रहे थे। थाना गेट के पास पहुंचे ही पहले से घात लगाये दर्जनों बदमाशों ने जुलूस से गौतम कुमार नाम के युवक को खींच लिया और लाठी-डंडे से पीटने लगे। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग मारपीट करने लगे। उस समय मूर्ति विसर्जन जुलूस को देखने के लिए हजारों लोग सड़क किनारे मौजूद थे। मारपीट होते ही लोग इधर-उधर भागने लगे। बदमाशों को भगाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा। एसडीओ व डीएसपी माइक से एनाउंस कर लोगों से शांति बनाने की अपील करने लगे। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी ने थाने में लिखित शिकायत नहीं की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें