ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में तहखाने में छुपाकर रखी गयी 3000 बोतल शराब जब्त

नालंदा में तहखाने में छुपाकर रखी गयी 3000 बोतल शराब जब्त

बेन थाना क्षेत्र के सिकरीपर गांव स्थित कीटनाशक दुकान में बने तहखाने से शुक्रवार को करीब 3000 बोतल अंग्रेजी शराब व 245 लीटर स्पिरिट जब्त की...

नालंदा में तहखाने में छुपाकर रखी गयी 3000 बोतल शराब जब्त
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 28 Dec 2018 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बेन थाना क्षेत्र के सिकरीपर गांव स्थित कीटनाशक दुकान में बने तहखाने से शुक्रवार को करीब 3000 बोतल अंग्रेजी शराब व 245 लीटर स्पिरिट जब्त की गयी। आशंका है कि नये साल के जश्न में बेचने के लिए भारी मात्रा में शराब का भंडारण किया गया था। पुलिस ने करीब 12 घंटों तक चली छापेमारी के बाद यह सफलता हासिल की है। बरामद शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपये बतायी जाती है।

थाना प्रभारी पिंकी प्रसाद ने बताया कि सिकरीपर गांव स्थित किरण मार्केट में एक कीटनाशक दुकान है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दुकान में शराब की खेप मौजूद है। सूचना के आधार पर गुरुवार की रात छापेमारी की गयी। छापेमारी में दुकान से 130 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की गयी। कार्रवाई के दौरान पता चला कि दुकान में एक तहखाना बना है। तहखाने में भी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इसके अलावा 35 लीटर के 7 जरकीन में रखा स्पिरिट भी बरामद की। छापेमारी में छोटे-बड़े कुल 3000 बोतलें मिली हैं। करीब 1500 लीटर शराब बरामद की गयी है। पुलिस ने दुकान के संचालक कुतलुपुर गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार के खिलाफ एफआईआर की है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें