ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में बारातियों से भरी स्कार्पियो गड्ढे में पलटी, एक की मौत

नालंदा में बारातियों से भरी स्कार्पियो गड्ढे में पलटी, एक की मौत

चेरो ओपी क्षेत्र के एनएच 20 पर रविवार की रात बारातियों से भरी एक स्कार्पियो गड्ढे में गिर गयी। हादसे में एक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग जख्मी हो गये...

नालंदा में बारातियों से भरी स्कार्पियो गड्ढे में पलटी, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 22 Apr 2019 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चेरो ओपी क्षेत्र के एनएच 20 पर रविवार की रात बारातियों से भरी एक स्कार्पियो गड्ढे में गिर गयी। हादसे में एक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग जख्मी हो गये हैं। मृतक हरनौत थाना क्षेत्र के दैली गांव निवासी 60 वर्षीय रामेश्वर शर्मा थे। उसी गांव के सोनू कुमार, केशव कुमार, कौशलेन्द्र शर्मा, राजीव कुमार व रामानुज शर्मा जख्मी हो गये हैं। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया है।

घायलों ने बताया कि रविवार की रात दैली गांव से बारात पटना जिला के मोकामा थाना क्षेत्र स्थित शेरपुर गांव गयी थी। शादी समारोह के बाद रात में कुछ लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर घर लौट रहे थे। रात 3 बजे के करीब चेरो ओपी क्षेत्र में गाड़ी असंतुलित होकर गड्ढे में गिर गयी। चीख-पुकार सुनकर पास ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला।

घटनास्थल पर ही तोड़ा दम:

हादसे में रामेश्वर शर्मा की घटनास्थल पर ही जान चली गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना का कारण चालक को झपकी आना या फिर बड़ी गाड़ी द्वारा चकमा देना माना जा रहा है। हादसे में गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है।

मृतक के परिजन को मिलेगा मुआवजा:

हरनौत के सीओ अखिलेश चौधरी ने बताया कि आपदा के तहत मृतक के परिजन को मुआवजा के रूप में 4 लाख रुपये दिये गये हैं। कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें