अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में सदर अस्पताल बना रणक्षेत्र, जमकर लात-घूंसे चले

नालंदा में सदर अस्पताल बना रणक्षेत्र, जमकर लात-घूंसे चले

नालंदा सदर अस्पताल परिसर बुधवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दो पक्ष आपस में भिड़ गये। जमकर लात-घूंसे चले। बिहार थाना क्षेत्र के खैराबाद मोहल्ले में आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गयी। मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये थे। घायलों का इलाज कराने दोनों पक्षों के दर्जनों लोग अस्पताल पहुंचे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्ष उलझ गये और मारपीट होने लगी। अस्पताल में मौजूद गार्डों व अन्य लोगों के बीचबचाव के बाद मामला शांत हुआ।

लोगों ने बताया कि बुधवार को रुपये के लेन-देन में दो पक्षों में विवाद हो रहा था। देखते ही देखते दर्जनों लोग लाठी-डंडा लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े। मारपीट में एक पक्ष के सिकंदर कुमार, विक्रम कुमार, संतोष कुमार व सन्नी कुमार हैं। दूसरे पक्ष के अजय कुमार व अमर कुमार जख्मी हुये हैं। एक पक्ष के सिकंदर ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाना पहुंचे जहां से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में भी दोनों पक्ष उलझ गये और मारपीट करने लगे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों ने आवेदन दिया है। मामले की छानबीन चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nalanda Sadar Hospital became battle ground fiercely fighting