अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में पिस्तौल दिखाकर विवाहिता से रेप का प्रयास

अस्थावां थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाश ने दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर विवाहिता से रेप का प्रयास किया। बुधवार की सुबह हुई घटना में ग्रामीण सही समय पर पहुंच गये और पीड़िता की इज्जत बचायी। लोगों को देखकर आरोपित फायरिंग करते हुए भाग निकला। लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़कर गांव के ही ललन कुमार को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता ने महिला थाना में घटना की एफआईआर करायी है।

प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता पति के साथ गुजरात में रहती है। दो दिन पूर्व ही अपनी ससुराल आयी थी। पड़ोस का ही एक युवक दो दिनों से गलत नीयत से उससे छेड़छाड़ कर रहा था। बुधवार की सुबह पीड़िता एक महिला के साथ शौच के लिए खंधा जा रही थी। उसी समय पहले से घात लगाये आरोपित ने महिला को दबोच लिया। साथ रही दूसरी महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने गोली मारने की धमकी देकर उसे भगा दिया।

इसके बाद आरोपित ने पीड़िता की कनपट्टी में पिस्तौल सटा दी और उसे पास के मकई के खेत में ले गया। वहां आरोपित महिला से रेप का प्रयास करते हुये उसके कपड़े फाड़ने लगा। महिला शोर मचाकर उससे छूटने का भरसक प्रयास कर रही थी। इधर दूसरी महिला गांव पहुंची और लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही दर्जनों ग्रामीण जुट गये और मकई के खेत को चारों ओर से घेर लिया। लोगों को देखकर युवक हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और अस्थावां थाना के हवाले कर दिया। अस्थावां पुलिस ने आरोपित को महिला थाना के हवाले कर दिया है। महिला थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन चल रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nalanda Rape attempt to a married woman showing pistol