ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में रेलवे इंजीनियर के घर से लाखों की सम्पत्ति चोरी

नालंदा में रेलवे इंजीनियर के घर से लाखों की सम्पत्ति चोरी

चंडी थाना क्षेत्र के तीनी गांव में चोरों ने रेलवे इंजीनियर के घर से लाखों की सम्पत्ति चोरी कर ली। घर में कोई नहीं था। खाली पड़े घर से चोरों ने नकद व जेवरात समेत अन्य सामान चुरा...

नालंदा में रेलवे इंजीनियर के घर से लाखों की सम्पत्ति चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 14 Oct 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

चंडी थाना क्षेत्र के तीनी गांव में चोरों ने रेलवे इंजीनियर के घर से लाखों की सम्पत्ति चोरी कर ली। घर में कोई नहीं था। खाली पड़े घर से चोरों ने नकद व जेवरात समेत अन्य सामान चुरा लिये। घटना की जानकारी शनिवार की शाम को हुई जब गृहस्वामी की मां घर लौटी। पीड़ित मनीष कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर के लिए थाने में आवेदन दिया है।

आवेदन के अनुसार मनीष के बड़े भाई संजय कुमार इंजीनियर हैं और बख्तियारपुर में पोस्टेड है। जबकि दो भाई पटना में रहकर बिजनेस करते हैं। घर में सिर्फ उनकी मां रहती हैं। वह 24 सितम्बर को दर्शन करने के लिए वैष्णोदेवी गयी थी। 12 अक्टूबर को लौटकर पटना आयी और 13 की शाम तीनी पहुंची। घर का ताला खोलकर अंदर जाते ही वह चौंक गयी। सारा सामान बिखरा पड़ा था। चार अलमारी, पांच बक्सा व आठ रूम का ताला चोरों ने तोड़ दिया था। उन्होंने इसकी सूचना अपने पुत्रों को दी। सूचना पाकर सभी भाई गांव पहुंचे। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने 25 हजार रुपये नकद, सोने का चेन, चूड़ी सेट, मनटीका, झुमका, बेसर, चांदी के जेवर, बनारसी साड़ी, 31 पीस महंगी साड़ी, कपड़ा, जमीन के कागज व अन्य कागजात चुरा लिये हैं। चोरी गये सामान की कीमत लाखों में है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत मिली है। पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की है। चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें