nalanda property worth 8 lakhs theft from Congress leader s house - नालंदा में कांग्रेस नेता के घर से 8 लाख की सम्पत्ति चोरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में कांग्रेस नेता के घर से 8 लाख की सम्पत्ति चोरी

नालंदा में कांग्रेस नेता के घर से 8 लाख की सम्पत्ति चोरी

लहेरी थाना क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले में शनिवार की शाम चोरों ने कांग्रेस नेता के घर से 8 लाख की सम्पत्ति चोरी कर ली। शाम को युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सह व्यवसायी राजीव रंजन कुमार उर्फ बबलू सिंह घर में ताला लगाकर अपने गांव गये थे। रविवार की सुबह पड़ोसियों ने उन्हें घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में वे घर पहुंचे तो वहां की हालत देखकर सन्न रह गये।

चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ दिया। अलमारी-बक्से का ताला तोड़कर 17 हजार रुपये नकद व जेवर चुरा लिये। जेवरों में चांदी की मुकुट, गदा, लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति भी शामिल हैं। पीड़ित की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की। थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है। लिखित शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी।

शाम में गये गांव, रात में हुई चोरी:

पीड़ित ने बताया कि वह शाम में ताला लगाकर गांव चले गये थे। सुबह पड़ोसियों ने फोन कर बताया कि मेन गेट का ताला टूटा है। यहां पहुंचे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा था। अलमारी जमीन पर गिरी थी। चोरों ने तलाशी लेकर एक-एक कीमती सामान चुरा लिये थे। रात को पड़ोसियों को घटना की खबर नहीं हुई। नकदी व जेवर के अलावा कीमती कपड़े, बर्तन, लैपटॉप, कंम्प्यूटर, एक सूटकेश समेत अन्य सामान गायब थे। घटना डीएम-एसपी आवास के थोड़ी दूर पर ही हुई है। इधर स्थानीय लोगों का आरोप है कि मोहल्ले में कई लॉज चलते हैं। यहां कौन रहता है, क्या करता है किसी को पता नहीं। पुलिस को इसपर ध्यान देना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: nalanda property worth 8 lakhs theft from Congress leader s house