ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में कनेक्शन काटने पर बिजली कर्मी को पीटा

नालंदा में कनेक्शन काटने पर बिजली कर्मी को पीटा

गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में कनेक्शन काटने पर बिजली कर्मी के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने का मामला सामने आया है। बिल बकाया रहने के कारण मझनपुरा गांव की बिजली काट दी गयी...

नालंदा में कनेक्शन काटने पर बिजली कर्मी को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 03 Feb 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में कनेक्शन काटने पर बिजली कर्मी के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने का मामला सामने आया है। बिल बकाया रहने के कारण मझनपुरा गांव की बिजली काट दी गयी है। इसी का बदला लेने के लिए शुक्रवार की देर शाम मारपीट की गयी। इस संबंध में एक आरोपित के खिलाफ थाने में एफआईआर करायी गयी है।

प्राथमिकी के अनुसार आदमपुर गांव निवासी साधुशरण चौधरी का पुत्र रवि कुमार रैतर पावर सब-स्टेशन में लाइनमैन का काम करता है। बिजली बिल का भुगतान नहीं होने के कारण जेई पप्पू कुमार के निर्देश पर मझनपुरा गांव की लाइन काट बिजली सेवा बंद कर दी गयी थी। इस कार्रवाई में रवि भी शामिल था। इससे नाराज होकर मझनपुरा गांव निवासी किशुन यादव का पुत्र विजेन्द्र कुमार शाम को रवि के घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। हालांकि रवि ने कहा कि उसने लाइन नहीं काटी है। यह सुनकर आरोपित उसकी पिटाई करने लगा। थानाध्यक्ष नंद किशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें