ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में थानेदार ने युवती से की गाली-गलौज, ऑडियो वायरल

नालंदा में थानेदार ने युवती से की गाली-गलौज, ऑडियो वायरल

एसपी ने कहा-मामला गंभीर, जांच के लिए बनी टीम

नालंदा में थानेदार ने युवती से की गाली-गलौज, ऑडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 13 Sep 2018 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा में वीडियो व ऑडियो वायरल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार एकंगरसराय थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार का एक युवती से गाली-गलौज करते ऑडियो वायरल हो गया है। मामले को एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि यह गंभीर मामला है। जांच शुरू कर दी गयी है। दोष साबित होगा तो कार्रवाई होगी।

17 मिनट के क्लिप में थानेदार ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है। घटना करीब 10 दिन पहले की बतायी जाती है। इसके बाद युवती ने एसपी से इस मामले की शिकायत की। अधिकारी की फटकार सुनने के बाद थानाध्यक्ष ने युवती को मैनेज करने की कोशिश की। इसका भी ऑडियो क्लिप वायरल हो गया।

बातचीत सुनकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सामान्य से हटकर कुछ अलग संबंध हैं। कम से कम इतना तो तय है कि पुरानी जान-पहचान है। शिकवा-शिकायते व एक-दूसरे पर भरोसा जैसे ऑडियो में कूट-कूटकर भरी है। इस क्लिप की पूरे एकंगरसराय में जमकर चर्चा हो रही है। लोगों का आरोप है कि वर्दी की आड़ में उन्होंने झूठा प्रलोभन देकर युवती का यौन शोषण किया और अब उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

क्लिप नंबर:1

पहला क्लिप युवती के उलाहने के साथ शुरू होता है। फोन भी उसी ने किया था। इसके बाद थानाध्यक्ष उग्र होकर गाली-गलौज करने लगते हैं। उसके पूरे खानदान को निशाने पर ले लेते हैं। युवती भी कम नहीं वह भी थानेदार को गाली दे रही है मगर शालीनता से। 17 मिनट के इस ऑडियो में पुराने किस्से हैं तो जलन की भावना है। थानेदार युवती को 50 लोगों को संबंध रखने का उलाहना देते हैं। ऑडियो में कई अन्य पुलिस अधिकारियों के नाम आये हैं जो काफी रोचक है। युवती धमकी देती है धोखा देने पर उन्हें बदनाम कर देगी। काफी तनातनी के बाद फोन बंद होता है।

क्लिप नंबर:2

क्लिप नंबर दो की ऑडियो में फोन थानाध्यक्ष करते हैं। वह युवती को बड़े अधिकारी के गुस्से व फटकार के बारे में बताते हुए शिकायत वापस लेने की मनुहार कर रहे हैं। युवती कहती है कि शिकायत वापस लेने पर वह झूठी बन जायेगी। इसपर थानाध्यक्ष पुराने संबंधों का हवाला देते हैं। यह कहकर माफी भी मांगते हैं कि उन्हें भरोसा था कि गाली-गलौज का ऑडियो वायरल नहीं होगा। हालांकि इसके बाद उन्हें पछतावा हुआ, चैन से सो भी नहीं सके। कई बार माफी मांगने की भी कोशिश की। सूचना मिली है कि युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।

10 दिन पहले का ऑडियो:

पहला ऑडियो करीब 10 दिन पहले का है। तीन-चार दिन पहले कुछ लोगों को मिली थी। हालांकि उस समय पुष्टि नहीं हो रही थी। धीरे-धीरे बहुत लोगों के पास यह ऑडियो पहुंच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें