DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने किया हंगामा

नालंदा में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने किया हंगामा

1 / 2हरनौत प्रखंड का बोधनगर बाजार सोमवार को पूरे दिन उबलता रहा। गोखुलपुर ओपी की पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा...

नालंदा में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने किया हंगामा

2 / 2हरनौत प्रखंड का बोधनगर बाजार सोमवार को पूरे दिन उबलता रहा। गोखुलपुर ओपी की पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा...

PreviousNext

हरनौत प्रखंड का बोधनगर बाजार सोमवार को पूरे दिन उबलता रहा। गोखुलपुर ओपी की पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। बाजार की दुकानें पूरी तरह से बंद रही। सड़क पर टायर जलाकर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना है कि 3 अप्रैल को दबंगों ने हथियार के बल पर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया था। पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ग्रामीणों का आरोप है कि प्रेम प्रसंग का मामला मानकर पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है। घटना के 4 दिन बाद भी पुलिस ना तो आरोपितों को गिरफ्तार कर सकी है। ना ही छात्रा बरामद की गयी है। हंगामें की सूचना पाकर गोखुलपुर व हरनौत थाना की पुलिस बाजार पहंुची थी। उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का ही मामला मान रही है।

पिस्तौल दिखाकर 4 बदमाशों ने किया अगवा:

अपहृत छात्रा के परिजन ने बताया कि 3 अप्रैल को छोटी बहन के साथ पासबुक अपटूडेट करवाने बैंक जा रही थी। उसी दौरान पहले से घात लगाये दो बाइक पर सवार चार युवकों ने पिस्तौल दिखाकर उसका अपहरण कर लिया। छोटी बहन ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी देकर बदमाश भाग निकले। परिजन का आरोप है कि आरोपित युवक दबंग हैं। इसलिए पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

सुबह से ही बंद रखी दुकानें:

पुलिस के रवैये को देखकर लोग आक्रोशित हो गये। सुबह से व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताना शुरू कर दिया। बाद में सैकड़ों लोग बाजार में नारेबाजी करने लगे। दो-तीन स्थानों पर टायर जलाकर विरोध जताया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाजारवासी घंटों प्रर्दशन करते रहे। ओपी प्रभारी कामेश्वर सिंह का कहना है कि प्रेम प्रसंग का मामला है। पुलिस छात्रा को तलाश करने की कोशिश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: nalanda People did the ruckus for Accusing police of negligence