ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के मेडिकल कॉलेज में ओपीडी सेवा बहाल, मरीजों को मिली राहत

नालंदा के मेडिकल कॉलेज में ओपीडी सेवा बहाल, मरीजों को मिली राहत

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के फाइनल ईयर के छात्रों द्वारा परीक्षा सेंटर के विरोध के कारण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो दिनों से ठप ओपीडी सेवा गुरुवार से सुचारू रूप से बहाल हो...

नालंदा के मेडिकल कॉलेज में ओपीडी सेवा बहाल, मरीजों को मिली राहत
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 10 Jan 2019 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के फाइनल ईयर के छात्रों द्वारा परीक्षा सेंटर के विरोध के कारण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो दिनों से ठप ओपीडी सेवा गुरुवार से सुचारू रूप से बहाल हो गयी। इससे मरीजों को राहत मिली है।

अस्पताल अधीक्षक डॉ. ज्ञान भूषण ने बताया कि दो दिनों से जारी गतिरोध के बाद गुरुवार को अस्पताल में ओपीडी में सेवाएं बहाल कर दी गयीं। नालंदा, नवादा, शेखपुरा, जमुई समेत आसपास के कई जिले के मरीज यहां आते हैं। स्वास्थ्य सेवाएं बहाल होने के बाद बड़ी संख्या में मरीजों का ओपीडी में इलाज किया गया। इसके पहले मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने दो दिनों से ओपीडी एवं इमरजेंसी सेवा को ठप कर रखा था। जिले के लिए लाइफ लाइन माने जाने वाला पावापुरी मेडिकल कॉलेज में मंगलवार व बुधवार को इलाज कराने आए मरीज वापस लौट गए थे। यहां तक कि ओपीडी सेवा बंद की जानकारी से अंजान पर्यटकों को भी असुविधा हुई थी। मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने परीक्षा सेंटर पटना में किए जाने से नाराज होकर मंगलवार को अचानक ओपीडी व इमरजेंसी सेवा को बंद करा दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें