DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा एनएच किया जाम

नालंदा में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा एनएच किया जाम

नालंदा में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर रविवार को ग्रामीण सड़क पर उतर आये। गिरियक थाना क्षेत्र के तरोखर मोड़ के पास लोगों ने एनएच 20 जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों का आरोप था कि छात्राओं से छेड़खानी की शिकायत की गयी थी। इसके बाद भी पुलिस ने मनचलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

करीब एक घंटा जाम रहने से बिहारशरीफ-नवादा सड़क पर यातायात ठप पड़ गया। सूचना पाकर राजगीर एसडीपीओ सोमनाथ प्रसाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब ग्रामीण माने और जाम हटाया। इस मामले में अज्ञात मनचलों के खिलाफ एफआईआर की गयी है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों ने की थी लिखित शिकायत:

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्राएं पढ़ने के लिए दूसरे गांव में जाती है। 2 दिन पहले काली बिगहा गांव के कुछ युवकों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की थी। छात्राओं ने परिजन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने लिखित रूप से थाने में शिकायत की थी। कोई कार्रवाई नहीं होने पर सुबह-सुबह दर्जनों लोगों ने जाम लगा दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने इस मामले में शिथिलता बरती। इससे मनचलों का मन बढ़ गया।

लोगों को समझाने में करनी पड़ी मेहनत:

एसडीपीओ ने घटनास्थल पर ग्रामीणों से बात की और उन्हें समझाने का प्रयास किया। काफी मेहनत के बाद पुलिस जाम हटवाने में सफल हुई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद काली बिगहा गांव निवासी मंटू कुमार और रौशन को गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: nalanda NH jam Accusing Police negligence