ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के हिलसा से अगवा ट्रक भोजपुर में बरामद

नालंदा के हिलसा से अगवा ट्रक भोजपुर में बरामद

हिलसा के ढिबरापर गांव के निकट से मंगलवार को अगवा ट्रक बुधवार की देर रात भोजपुर जिले में बरामद हो गया। अपहर्ता भागने में सफल...

नालंदा के हिलसा से अगवा ट्रक भोजपुर में बरामद
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 13 Dec 2018 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा के ढिबरापर गांव के निकट से मंगलवार को अगवा ट्रक बुधवार की देर रात भोजपुर जिले में बरामद हो गया। अपहर्ता भागने में सफल रहा। लेकिन, वह बोलेरो भी बरामद हुई जिसपर सवार होकर अपहर्ताओं ने ट्रक को अगवा किया था। मामले के जांचकर्ता दारोगा अशोक कुमार ने बताया कि ट्रक के अगवा करने की सूचना पुलिस अधीक्षक के माध्यम से जिले के सभी थानों के साथ-साथ अन्य जिलों की पुलिस को दी गयी थी। जगह-जगह पुलिस जांच रही थी। इसी दौरान भोजपुर जिले के सहार थाना इलाके में अपहर्ता नो-इंट्री क्षेत्र में ट्रक को घुसा दिया।

पुलिस को आते देख ट्रक खड़ा कर दिया। वह पीछे से आ रही बोलेरो में जा बैठा। पुलिस जब बोलेरो के ओर जाने लगी तो चालक तेजी से बोलेरो लेकर भागने लगा। इसी दौरान पुलिस गिरफ्त में आने के भय से अपहर्ता बोलेरो छोड़ भाग निकले। बोलेरो पर से दो मोबाइल भी बरामद हुआ है। बरामद ट्रक और बोलेरो को हिलसा लाने का प्रयास किया जा रहा है।

मंगलवार की देर रात खुसरूपुर के सुबोध कुमार का ट्रक लेकर चालक उदय और पप्पू कुमार बालू लाने गया की ओर जा रहा था। इसी दौरान हिलसा थाना के ढिबरापर गांव के निकट बोलेरो को ओवरटेक कर ट्रक को रुकवाया। बोलेरो से उतरे लोग ट्रक पर चढ़कर शराब होने की बात कह चालक और खलासी को उतार दिया। थोड़ी देर बाद चालक और खलासी को बोलेरो में बैठा कर ट्रक की चाबी अपने सहयोगी को दे दी। काफी दूर इधर-उधर घुमाने के बाद ट्रक चालक और खलासी के पास रहे मोबाइल और रुपये छीनकर पटना के दीघा के पास सुनसान इलाके में उन्हें उतार दिया। ट्रक चालक की सूचना पर मालिक सुबोध कुमार बुधवार को हिलसा थाने पहुंचकर आवेदन दिया था।

हिलसा थाने की पुलिस केस दर्ज करने से साफ इंकार कर रहा था। जब मामला एएसपी तक पुंचा तो उन्होंने मामला दर्ज कर छानबीन का आदेश दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें