DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा में छात्र को मारपीट कर लूटे मोबाइल व रुपये

कुछ दिनों से शांत पड़ा श्रम कल्याण केन्द्र का मैदान एक बार फिर बदमाशों का अड्डा बन गया है। बुधवार को आधा दर्जन बदमाशों ने एक छात्र को मारपीट कर उसका मोबाइल व नकद रुपये लूट लिये। घायल रामचन्द्रपुर के शिक्षक कॉलोनी निवासी रविन्द्र प्रसाद के पुत्र रोहित कुमार को इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है।

जख्मी छात्र ने बताया कि वह अस्पताल चौक के पास कोचिंग करने आया था। खाली समय मिलने पर टहलने के लिए मैदान में गया। तभी 6-7 युवक उसे मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे बेरहमी से पीटा। कुछ बदमाशों ने हाथ में लोहे का पंजा पहन रखा था। उससे छात्र के सिर में गंभीर चोट लगी है। बदमाशों ने छात्र का मोबाइल व कोचिंग में देने के लिए रखे 2000 रुपये लूट लिये और धमकी देते हुये निकल भागे। स्थानीय लोगों की सहायता से छात्र को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

इसी तरह राजद नेता पुत्र की हुई थी हत्या:

21 जून को श्रमकल्याण केन्द्र के मैदान में ही राजद नेता कल्लू यादव के नाबालिग पुत्र अंकित की हत्या इसी तरह कर दी गयी थी। बदमाशों ने उससे स्कूटी की चाभी मांगी थी। नहीं देने पर लोहे के पंजे व लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीटा था। इससे उसकी मौत हो गयी थी। घटना के बाद पुलिस सरगर्मी के कारण श्रम कल्याण मैदान में शांति थी। एक बार फिर से असामाजिक तत्वों का जमावड़ा यहां लगना शुरू हो गया है। स्थानीय लोगों की माने तो मैदान में नशा करने वाले किशोरों की भीड़ लगी रहती है। लोगों ने मैदान में पुलिस को तैनात करने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nalanda Looted mobile and money after Beat up student