ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफराष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार है नालंदा-ईं. रविशंकर

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार है नालंदा-ईं. रविशंकर

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार है नालंदा-ईं. रविशंकरराष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार है नालंदा-ईं. रविशंकरराष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार है नालंदा-ईं. रविशंकरराष्ट्रीय...

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार है नालंदा-ईं. रविशंकर
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 25 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा जिलाध्यक्ष ने श्रम कल्याण केन्द्र मैदान का लिया जायजा
फोटो:

बीजेपी-बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते भाजपा के जिलाध्यक्ष ईं. रविशंकर प्रसाद सिंह व अन्य।

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को बिहारशरीफ पहुंचेंगे। श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में सभा का आयोजन कर राजग गठबंधन के पक्ष में प्रचार करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां जोरों से चल रही है। शनिवार को जिलाध्यक्ष ईं. रविशंकर प्रसाद सिंह ने भाजपा व जदयू कार्यकर्ताओं के साथ चल रही तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि नालंदा के लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन नालंदा के लोगों के लिए गर्व की बात है। कार्यक्रम की तैयारियां करीब-करीब पूरी हो गयी है। राजग गठबंधन में शामिल सभी दलों के लोग तैयारी में लगे हैं। हजारों की भीड़ राष्ट्रीय अध्यक्ष का भाषण सुनेगी। मौके पर प्रो. संतोष दास पाल, श्याम किशोर सिंह, प्रफुल्ल पटेल, मनोज कुमार चौधरी, डॉ. आशुतोष कुमार, अमरेश कुमार, बबलू सिंह, आर्यन, राहुल आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।