ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में बोरसी की चिंगारी से लगी आग, जिंदा जली वृद्धा

नालंदा में बोरसी की चिंगारी से लगी आग, जिंदा जली वृद्धा

सरमेरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में मंगलवार की रात 70 वर्षीया बुजुर्ग जिंदा जल गयीं। बोरसी से निकली चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गयी और महिला झुलसकर जान गवां...

नालंदा में बोरसी की चिंगारी से लगी आग, जिंदा जली वृद्धा
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 16 Jan 2019 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सरमेरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में मंगलवार की रात 70 वर्षीया बुजुर्ग जिंदा जल गयीं। बोरसी से निकली चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गयी और महिला झुलसकर जान गवां बैठी। परिजन व ग्रामीणों को घटना की जानकारी बुधवार की सुबह हुई। स्व. लूटन केवट की पत्नी रामसखिया देवी अकेली ही झोपड़ी में सोती थी। रात में किसी को इस घटना की जानकारी नहीं हुई। सुबह में महिला की जली हुई लाश बरामद की गयी।

महिला के पुत्र केदार केवट ने बताया कि उनकी मां घर से थोड़ी दूर झोपड़ीनुमा दालान में सो रही थी। ठंड के कारण बोरसी जलाकर रखी थी। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि झोपड़ी के साथ उनकी मां भी जल गयी है। उन्होंने अंदेशा जताया कि बोरसी से झोपड़ी जल गयी। रात को किसी ने जलते हुए नहीं देखा। घटना की सूचना पाकर प्रभारी थानाध्यक्ष शंभुशरण सिंह गांव पहुंचे। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजन को सौंप दिया गया है। इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है। बीडीओ नंदकिशोर ने मृतका के परिजन को आपदा के तहत 4 लाख का चेक सौंपा है। इधर, घटना की जानकारी पाकर हुसैना पंचायत की मुखिया डॉली कुमारी घटनास्थल पर पहुंचीं। उन्होंने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत परिजन को 3 हजार रुपये दिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें