ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में होली के दौरान ड्यूटी नहीं छोड़ेंगे पुलिस अधिकारी-डीआईजी

नालंदा में होली के दौरान ड्यूटी नहीं छोड़ेंगे पुलिस अधिकारी-डीआईजी

नालंदा में होली के दौरान सभी पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी पर वर्दी में तैनात रहेंगे। गायब रहने वाले अधिकारियों ेके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की...

नालंदा में होली के दौरान ड्यूटी नहीं छोड़ेंगे पुलिस अधिकारी-डीआईजी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 18 Mar 2019 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा में होली के दौरान सभी पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी पर वर्दी में तैनात रहेंगे। गायब रहने वाले अधिकारियों ेके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। सोमवार को बिहारशरीफ के हरदेव भवन में होली के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए डीआईजी राजेश कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में होली शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने की रणनीति बनायी गयी।

उन्होंने थानाध्यक्षों को निर्देश दिया के धारा 107 के तहत निरोधात्मक कार्रवाई में तेजी लायी जाये। अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी की जाये। उन्होंने बेल पर छूटे अपराधियों पर नजर रखने, फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने व होलिका दहन के दौरान हुड़दंग रोकने के भी निर्देश दिये। होली के दौरान ड्यूटी पर वर्दी में रहने का आदेश देते हुये कहा कि हर 2 घंटे के बाद जिलास्तर से उनकी हाजिरी मुख्यालय को भेजी जायेगी। बैठक में एसपी निलेश कुमार, डीएसपी इमरान परवेज, संजय कुमार, अरुण कुमार के अलावा सभी सर्किल इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष शामिल हुये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें