ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में करंट से युवक की मौत, मुआवजे के लिए हंगामा

नालंदा में करंट से युवक की मौत, मुआवजे के लिए हंगामा

हिलसा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव के पास शनिवार की शाम एक युवक करंट की चपेट में आ गया। उसे इलाज के लिए एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो...

नालंदा में करंट से युवक की मौत, मुआवजे के लिए हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 14 Jul 2019 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव के पास शनिवार की शाम एक युवक करंट की चपेट में आ गया। उसे इलाज के लिए एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। इसके बाद मुआवजे के लिए आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया। मृतक हिलसा थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव निवासी ब्रह्मदेव प्रसाद उर्फ लाला प्रसाद का 28 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार था।

लोगों ने बताया कि राकेश खेती के काम से खजुरिया खंधा गया था। वहां वह करंट की चपेट में आ गया। अन्य किसानों ने जमीन पर गिरे राकेश को देखकर शोर मचाया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। उसकी मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे। गुस्साये लोग अस्पताल में ही हंगामा करने लगे। घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी। हिलसा एसडीओ के आदेश पर एकंगरसराय बीडीओ मनोज कुमार पंडित ने परिजन को 20 हजार रुपये का चेक दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया गया। विनोद यादव, कुमारी संजू सिन्हा, प्रदीप कुमार, वकील प्रसाद, संतोष यादव, टुनटुन यादव ने सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें