ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में बिजली के लिए सड़क पर उतरे उपभोक्ता

नालंदा में बिजली के लिए सड़क पर उतरे उपभोक्ता

हिलसा में करीब 48 घंटे से लगातार बिजली आपूर्ति ठप रहने से नाराज ग्रामीण इलाके के उपभोक्ता शुक्रवार को सड़क पर उतरकर विरोध...

नालंदा में बिजली के लिए सड़क पर उतरे उपभोक्ता
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 14 Jun 2019 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा में करीब 48 घंटे से लगातार बिजली आपूर्ति ठप रहने से नाराज ग्रामीण इलाके के उपभोक्ता शुक्रवार को सड़क पर उतरकर विरोध जताया। इस दौरान कामता गांव के निकट हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग को जामकर न केवल घंटों वाहनों की आवाजाही ठप रखी, बल्कि जमकर नारेबाजी भी की।

12 जून को धूलभरी आंधी और पानी से इलाके में जगह-जगह पर ट्रांसफार्मर, बिजली खम्मा तथा तार की क्षतिग्रस्त के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कई इलाके में बिजली की आपूर्ति ठप हो गयी थी। लोगों के समक्ष सबसे बड़ी पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गयी। हिलसा शहर के अलावा पड़ोस के बलभद्र सराय, कामता, तिरुखिया आदि गांवों में बिजली की आपूर्ति सामान्य नहीं हो पायी। इस कारण लोग नाराज हो गये। नाराज लोग बिजली कर्मियों पर कार्य मे सुस्ती बरतने एवं मनमानी करने का आरोप लगा रहे थे। लोगों का कहना था जिस मुस्तैदी विभागीय कर्मी और अधिकारी बिल वसूली के उपभोक्ताओं को परेशान करते हैं उस मुस्तैदी से समस्याओं का निदान नहीं करते हैं।

सुबह से ही कामता हॉल्ट के पास सड़कों पर बांस-बल्ला रखकर हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग को जाम कर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान व बिजली विभाग के एसडीओ प्रदीप कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। अधिकारी द्वय द्वारा तत्काल बिजली आपूर्ति किए जाने का भरोसा दिए जाने पर लोग शांत हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें