ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में बोलेरो से कुचलकर बच्चे की मौत, सड़क जाम

नालंदा में बोलेरो से कुचलकर बच्चे की मौत, सड़क जाम

नूरसराय थाना क्षेत्र के हिलसा-नूरसराय सड़क पर नोनौरा गांव के पास सोमवार को अनियंत्रित बोलेरो ने छह वर्षीय बच्चे को रौंद...

नालंदा में बोलेरो से कुचलकर बच्चे की मौत, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 13 Jan 2020 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नूरसराय थाना क्षेत्र के हिलसा-नूरसराय सड़क पर नोनौरा गांव के पास सोमवार को अनियंत्रित बोलेरो ने छह वर्षीय बच्चे को रौंद दिया। हादसे में तपेश्वर रविदास के पुत्र कुंदन कुमार की मौत हो गयी। मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने मुआवजे के रूप में 4 लाख रुपये की मांग करते हुए गांव के पास ही सड़क जाम कर दिया। करीब एक घंटे जाम रहने से सैकड़ों गाड़ियां फंस गयी। बाद में अधिकारियों ने समझा बुझाकर जाम हटवाया।

परिजन ने बताया कि कुंदन अपनी मां के नानीघर गया था। सोमवार को मां-बेटे से वहां से बस से लौटे थे। गांव के पास बस से उतरकर जैसे ही सड़क पार करने लगे तेज रफ्तार गाड़ी बच्चे को रौंदते हुए नूरसराय की ओर भाग निकली। बच्चे को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया।

वहां चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। इसके बाद अस्पताल परिसर परिजन के चीत्कार से गूंज उठा। ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। बीडीओ राहुल कुमार ने परिजन को 20 हजार का चेक दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने गांव के पास पहुंचकर जाम कर दिया। ग्रामीण आपदा के तहत 4 लाख मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष अभय कुमार, पूर्व प्रमुख श्रवण पासवान ने काफी समझा बुझाकर जाम हटवाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव परिजन को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें