ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में बदमाशों ने शहर के निजी स्कूल में की तोड़फोड़

नालंदा में बदमाशों ने शहर के निजी स्कूल में की तोड़फोड़

बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मोहल्ला स्थित एक निजी स्कूल में बदमाशों ने बुधवार की शाम तोड़फोड़ की। स्कूल खाली करने की धमकी दी और विरोध करने पर संचालक को पिस्तौल की बट से...

नालंदा में बदमाशों ने शहर के निजी स्कूल में की तोड़फोड़
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 07 Mar 2018 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मोहल्ला स्थित एक निजी स्कूल में बदमाशों ने बुधवार की शाम तोड़फोड़ की। स्कूल खाली करने की धमकी दी और विरोध करने पर संचालक को पिस्तौल की बट से पीटा। स्कूल संचालक ने मकान मालिक के पोते पर तोड़फोड़ व मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में लिखित आवेदन दिया है।

बिहार पब्लिक स्कूल के संचालक अनिल कुमार सिन्हा ने बताया वह कई वर्षों से किराये के मकान में स्कूल चला रहे हैं। मकान मालिक से कुछ दिन पहले ही एग्रीमेंट का नवीकरण कराया था। बुधवार की शाम वह अपने स्कूल में कुछ सहयोगियों के साथ बैठे थे। तभी मकान मालिक का पोता अपने 10-12 साथियों के साथ आया और उनकी कनपटी पर पिस्तौल भिड़ा दी। उसने धमकी दिया कि एग्रीमेंट कैंसिल कर दो। विरोध करने पर पिस्तौल की बट से मारपीट की। बदमाशों ने उनके सहयोगियों के साथ भी मारपीट की और स्कूल में तोड़फोड़ भी की। जाते-जाते धमकी दिया कि दो दिन के अंदर स्कूल खाली कर दो नहीं तो पूरे परिवार को गोली से उड़ा देंगे। किसी तरह उन्होंने एक कमरे में बंद होकर जान बचायी। उधर, थाना प्रभारी केशव कुमार मजूमदार ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। स्कूल संचालक ने लिखित आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें