nalanda assault between prisoners in Hilsa jail - नालंदा के हिलसा जेल में कैदियों के बीच मारपीट DA Image
15 दिसंबर, 2019|9:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नालंदा के हिलसा जेल में कैदियों के बीच मारपीट

default image

नालंदा के हिलसा जेल में शनिवार को रात कैदियों के बीच हुई भिड़ंत में एक कैदी गंभीर रूप से जख्मी हुआ। घायल कैदी को रविवार को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के बाद जेल वापस कर दिया गया। जेल के वार्ड छह में रात में पंखा चलाने को लेकर कैदी आपस में भिड़ गए। विवाद की जड़ में बिजली का पंखा बताया जाता है। गर्मी से परेशान कुछ कैदी पंखा चलाने पर आमादा थे। जबकि, कुछ कैदी ठंड की बात कह पंखा चलाने से मना कर रहे थे।

कोई कैदी पंखा चलाता तो कोई बंद कर देता था। पंखा चलाने और बंद करने को लेकर दो गुटों में बंटे कैदी पहले तो तू-तू, मैं-मैं की। बाद में मारपीट करने लगे। कैदियों के बीच हुई झड़प में कैदी दिनेश कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया। घायल कैदी दिनेश को रविवार की सुबह अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया गया।

अस्पताल उपाधीक्षक आरके राजू ने बताया कि कैदी दिनेश की आंख के भौंएं पर कटा हुआ था। कैदी दिनेश कुमार मूलत: नगरनौसा थाना के खपुरा गांव निवासी रघुनंदन गोप का पुत्र बताया जाता है, जो करीब एक साल से हिलसा जेल में बंद है। इधर, जेल अधीक्षक लाल बाबू सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बंदियों को समझा दिया गया है। फिलवक्त स्थिति सामान्य है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nalanda assault between prisoners in Hilsa jail